Delhi News: केंद्र सरकार के अध्यादेश पर वीरेंद्र सचदेवा बोले- केजरीवाल की मनमानी के चलते लिया ये फैसला
Advertisement

Delhi News: केंद्र सरकार के अध्यादेश पर वीरेंद्र सचदेवा बोले- केजरीवाल की मनमानी के चलते लिया ये फैसला

Delhi News: 11 मई 2013 को सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को दिल्ली की प्रशासनिक पावर सौंप दी थी. वहीं अब केंद्र सरकार ने अध्यादेश लाकर अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग के अधिकार पर अंतिम फैसला केजरीवाल सरकार से छीनकर वापस एलजी को दे दिया.

 

Delhi News: केंद्र सरकार के अध्यादेश पर वीरेंद्र सचदेवा बोले- केजरीवाल की मनमानी के चलते लिया ये फैसला

New Delhi News: दिल्ली को लेकर केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश का स्वागत करते हुए भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरंद्र सचदेवा ने कहा कि पिछले एक सप्ताह से केजरीवाल दिल्ली के प्रशासन को बदनाम कर मनमानी करने का प्रयास कर रहे थे. इसी वजह से केंद्र सरकार को यह अध्यादेश लाना पड़ा और भाजपा इसका स्वागत करती है.

ये भी पढ़ें: Ordinance Released: केजरीवाल सरकार की खुशी पर 'सर्जिकल स्ट्राइक', केंद्र सरकार ने अध्यादेश से सौंपी LG को पावर

 

राजधानी पर पूरे भारत का अधिकार
सचदेवा ने आगे कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है. पूरे भारत का इस पर अधिकार है. पिछले काफी समय से दिल्ली की प्रशासकीय गरिमा को सीएम अरविंद केजरीवाल की सरकार ने ठेस पहुंचाई है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में विश्व के हर देश के राजदूत रहते हैं और यहां पर जो कुछ भी प्रशासकीय अनहोनी होती है. उससे विश्वभर में भारत की छवि खराब होती है.

आप सरकार ने दिल्ली को किया शर्मशार
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने केजरीवाल सरकार पर दिल्ली के प्रशासन को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार के भ्रष्टाचार ने भी दिल्ली को काफी शर्मसार किया है. अब पिछले एक सप्ताह से जिस तरह अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के प्रशासन को बदनाम कर मनमानी करने का प्रयास किया, उसकी वजह से केंद्र सरकार जो अध्यादेश लाई है, भाजपा उसका स्वागत करती है.

पकड़ी गई केजरीवाल की चोरी- सचदेवा
सचदेवा ने दिल्ली के उपराज्यपाल के साथ केजरीवाल की अलग से मुलाकात पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने पांच मंत्रियों को एलजी से मिलने के लिए अलग से भेजा. बाद में स्वयं अलग से एलजी से मिलने गए. उन्होंने सवाल उठाया कि क्या केजरीवाल सौदेबाजी करने के लिए एलजी से अलग से मिलने गए थे. केजरीवाल के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल को पता है कि उनकी चोरी पकड़ी जा रही है, उन्हें अपना अंजाम भी पता है. इसलिए वो इस तरह के आरोप लगा रहे हैं.

Trending news