Delhi News: तिहाड़ जेल में वर्चस्व खातिर दो गुटों के बीच झड़प, सूए के हमले में चार घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2220173

Delhi News: तिहाड़ जेल में वर्चस्व खातिर दो गुटों के बीच झड़प, सूए के हमले में चार घायल

Tihar Jail News: पुलिस के मुताबिक घायल चारों कैदी और आरोपी कैदी जेल नंबर-3 की बैरक में बंद हैं. बुधवार सुबह किसी बात पर दो गुट के कैदियों के बीच झड़प हुई. इस मामले में चार लोग घायल हुए हैं. घायलों को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Delhi News: तिहाड़ जेल में वर्चस्व खातिर दो गुटों के बीच झड़प, सूए के हमले में चार घायल

Tihar Jail News: तिहाड़ जेल नंबर-3 में दो गुटों के बीच मारपीट के दौरान चार लोगों के ऊपर जेल में बनाए गए सूए से हमला किया गया. घायल कैदियों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल की पहचान दुर्गेश, दीपक, धीरज और दिनेश के रूप में हुई है. पुलिस ने चारों कैदियों के बयान पर केस दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: जानें कैसा रहेगा आज दिल्ली के मौसम का हाल; धूप, बादल या होगी बारिश?

दो गुटों के बीच झगड़े के बाद चार घायल
पुलिस के मुताबिक घायल चारों कैदी और आरोपी कैदी जेल नंबर-3 की बैरक में बंद हैं. बुधवार सुबह किसी बात पर दोनों गुटों का झगड़ा हुआ था, लेकिन सुबह के समय कोई शिकायत नहीं की गई. दोपहर एक बजे के आसपास घायल चारों कैदी अपने बैरेक में मौजूद थे तभी उनपर दूसरे गुट ने हमला कर दिया. मारपीट के दौरान आरोपी कैदियों ने दुर्गेश, दीपक, धीरज और दिनेश के ऊपर सूए से हमला किया गया. कैदियों का शोर सुनकर जेल स्टाफ, टीएसपी और क्विक रिस्पांस टीम ने हस्तक्षेप किया और घटना में शामिल कैदियों को तुरंत अलग कर दिया गया.

प्राथमिक उपचार के बाद डीडीयू में घायलों को कराया गया भर्ती
जेल डिस्पेंसरी में प्राथमिक उपचार के बाद चारों घायल कैदियों को इलाज के लिए डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीसीपी विचित्र वीर के अनुसार घायल कैदियों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस जेल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर मामले की जांच कर रही है. जेल सूत्रों की मानें तो दोनों गुटों का झगड़ा जेल में वर्चस्व कायम करने को लेकर हुआ है.

INPUT- Neeraj Gaur

Trending news