Lok Sabha Election: नामांकन से पहले प्रत्याशियों ने किया शक्ति प्रदर्शन, AAP ने निकाला आशिर्वाद यात्रा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2234221

Lok Sabha Election: नामांकन से पहले प्रत्याशियों ने किया शक्ति प्रदर्शन, AAP ने निकाला आशिर्वाद यात्रा

Lok Sabha Election: कुलदीप कुमार ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि हम जनता के बीच में जा रहे हैं और जनता का हमें भरपूर समर्थन मिल रहा है और इस बार पूर्वी दिल्ली की जनता इंडिया गठबंधन के साथ खड़ी हुई नजर आ रही है.

Lok Sabha Election: नामांकन से पहले प्रत्याशियों ने किया शक्ति प्रदर्शन, AAP ने निकाला आशिर्वाद यात्रा

Lok Sabha Election: लोकसभा के रण में प्रत्याशी उतर चुके हैं. इसी कड़ी में आज राजधानी दिल्ली में इंडिया गठबंधन की ओर से आम आमदी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे कुलदीप कुमार, सोमनाथ भारती और महावल मिश्रा ने अपना नॉमिनेशन फाइल किया. नॉमिनेशन से पहले तीनों उम्मीदवारों ने आशीर्वाद यात्रा निकालकर विपक्षी दलों के सामने शक्ति प्रदर्शन किया.

आतिशी रहीं मौजूद
पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप कुमार आशीर्वाद यात्रा लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो अपना नॉमिनेशन फाइल करेंगे. इस दौरान कुलदीप कुमार के साथ दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी भी मौजूद थीं.

यह जनसैलाब अरविंद केजरीवाल
इस मौके पर ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान आप नेता आतिशी ने कहा कि यह जन सैलाब अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के लिए उमड़ा है. क्योंकि दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया से बेहद प्यार करती है और जिस पटपड़गंज से यह आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है. यह इलाका मनीष सिसोदिया का है जिन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाने का काम किया है और इस बार दिल्ली की जनता मन बना चुकी है कि परिवर्तन लाना है और दिल्ली की सात की सातों सीट इंडिया गठबंधन को जिताना है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में डॉग बाइटिंग की बढ़ीं घटनाएं, कुत्तों ने अब मारा युवक पर झपट्टा

जनता का मिल रहा है भरपूर समर्थन
पूर्वी दिल्ली से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि हम जनता के बीच में जा रहे हैं और जनता का हमें भरपूर समर्थन मिल रहा है और इस बार पूर्वी दिल्ली की जनता इंडिया गठबंधन के साथ खड़ी हुई नजर आ रही है. क्योंकि पिछले 10 साल से बीजेपी के सांसदों ने सिर्फ जनता को धोखा देने का काम किया है. वह इलाके में नजर नहीं आए और न ही उन्होंने कोई विकास कार्य किया है.

दिल्ली की जनता है नाराज
लेकिन हम जनता के बीच में रहने वाले लोग हैं. जनता के लिए काम करने वाले लोग हैं और जनता इस बार अपनी इस बेटे को आशीर्वाद देगी. उन्होंने कहा कि यह बेटा जनता के वादों पर खड़ा उतरेगा. महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था इस बार सबसे बड़े मुद्दे हैं ऐसे में जिस तरीके से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है उसको लेकर दिल्ली की जनता बहुत ज्यादा नाराज है और इस बार अपनी नाराजगी वोट के जरिए व्यक्त करेंगी.

Trending news