Delhi News: GK में दिखा आग का तांडव, सिलेंडर और AC में ब्लास्ट होने से आग हुई बेकाबू
Advertisement

Delhi News: GK में दिखा आग का तांडव, सिलेंडर और AC में ब्लास्ट होने से आग हुई बेकाबू

Delhi News: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश बी 231 बिल्डिंग में भयंकर आग लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी को सुरक्षित बाहर निकाला. इसके बाद फायर की 12 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुट गई.

Delhi News: GK में दिखा आग का तांडव, सिलेंडर और AC में ब्लास्ट होने से आग हुई बेकाबू

Delhi News: दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में स्थित एक बिल्डिंग में देर रात भयंकर आग लगने का मामला सामने आया है. आग पहली मंजिल में लगी और तीसरी मंजिल तक पहुंच गई. इस मामले की जानकारी पास के पुलिस स्टेशन में दी गई. सूचना मिलते ही तुरंत थाने के SHO दल के साथ मौके पह पहुंचे और सबसे पहले आग में फंसी बुजुर्ग महीला और उसकी बेटी को खुद ही रेस्कयू कर सुरक्षित बाहर निकाला.

इसके बाद पुलिस ने फायर विभाग को कॉल किया. फायर की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और के पर काबू पाने में जुट गई, लेकिन तबतक आग अपना भयंकर रूप लें चूका थी. बिल्डिंग से ऊंची-ऊंची आग की लपटे उठने लगी और पहली मंजिल से तीसरी मंजिल तक आग पहुंच गई. वैसे पुलिस ने आग लगने के बाद गैस पाइप लाइन के कनेक्शन एवं बिजली को काट दिया था.

ये भी पढ़ेंः Palwal Crime News: सोते वक्त किसान को उतारा मौत के घाट, पुलिस कर रही मामले की जांच

लेकिन, घर में छोटे-छोटे सिलेंडर थे जो आग लगने के बाद ब्लास्ट हो गए. साथ ही एसी में भी ब्लास्ट हो गया, जिसकी वजह से आग बेकाबू हो गई, लेकिन गनीमत रही की कोई हताहत नहीं हुआ और पूरी बिल्डिंग में मां-बेटी के अलावा कोई नहीं था. आग लगने की सूचना जैसे ही आसपास के लोगों को पता चला तो मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. मौके पर फायर विभाग की लगभग 12 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई थी. आग लगने का अंदेशा पुराना वायरिंग होने की संभावना बताई जा रही है.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news