Delhi News: 14 वर्षीय छात्र की धारदार हथियार से हत्या, परिवार ने लगाया सहपाठी पर आरोप
Advertisement

Delhi News: 14 वर्षीय छात्र की धारदार हथियार से हत्या, परिवार ने लगाया सहपाठी पर आरोप

Delhi News:  उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि शुक्रवार शाम तकरीबन 4:00 बजे शास्त्री पार्क के जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल से 14 साल के बच्चे को मृत हालत में ले जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

Delhi News: 14 वर्षीय छात्र की धारदार हथियार से हत्या, परिवार ने लगाया सहपाठी पर आरोप

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर थाना के ब्रह्मपुरी इलाके की गली नम्बर एक में 14 साल के छात्र की झगड़े कर हत्या कर दी गई. खून से लथपथ हालत में छात्र ब्रह्मपुरी के संत रविदास गली में मिला, जिसको शास्त्री पार्क के जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को आशंका है कि छात्रों की आपसी मारपीट में छात्र की जान गई है.

अस्पताल में बच्चे को मृत घोषित किया गया
उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि शुक्रवार शाम तकरीबन 4:00 बजे शास्त्री पार्क के जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल से 14 साल के बच्चे को मृत हालत में ले जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पूछताछ की गई तो पता चला कि छात्र को लहूलुहान हालत में ब्रह्मपुरी के संत रविदास गली से लाया गया था, जिसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: जाट अखाड़ा हत्याकांड में सुखविंदर को फांसी की सजा, मासूम के सिर में मारी थी गोली

लहूलुहान हालत में पाया गया छात्र
पूछताछ में पता चला कि तकरीबन सवा 2 बजे छात्र लहूलुहान हालत में ब्रह्मपुरी के संत रविदास गली में पड़ा था, जिसे स्थानीय लोगों ने जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया था. मृतक बच्चा ब्रह्मपुरी के गली नंबर 2 का रहने वाला था और इलाके के ही एक प्राइवेट स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ता था. डीसीपी ने बताया कि घटनास्थल का क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम से जांच कराया गया है. घटनास्थल पर कई जगह खून के निशान मिले हैं. डीसीपी का कहना  है कि आशंका है कि स्कूल से छुट्टी के बाद घर जाने के दौरान छात्रों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हुई और इसी मारपीट में आठवीं के छात्र की हत्या कर दी गई. वहीं, इस मामले में डीसीपी ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. साथ ही घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. साथ ही मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

INPUT- Rakesh Kumar

Trending news