Delhi-NCR News: क्राइम के ग्राफ में नहीं कोई गिरावट, आज इन 5 जगहों से सामने आई ये बड़ी घटना
Advertisement

Delhi-NCR News: क्राइम के ग्राफ में नहीं कोई गिरावट, आज इन 5 जगहों से सामने आई ये बड़ी घटना

Delhi-NCR News: दिल्ली में लगातार क्राइम का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है. रोजाना दिल्ली और हरियाणा क्राइम और एक्सीडेंट से जुड़ी खबरें सामने आ रही है. इन खबरों को देखने के लिए देखें हमारी दिनभर क्राइन टॉप क्राइम की खबर...  

Delhi-NCR News: क्राइम के ग्राफ में नहीं कोई गिरावट, आज इन 5 जगहों से सामने आई ये बड़ी घटना

Delhi-NCR News: सोनीपत के गांव ककरोई में पश्चिमी यमुना नहर में देर रात गाड़ी गिरने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को बाहर निकाला. गाड़ी में मिले दोनों शव की पहचान हो गई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक कैलाश शर्मा मानेसर गुरुग्राम का रहने वाला है तो वही प्रमोद कुमार सफियाबाद सोनीपत का रहने वाला है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पास के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

OYO होटल की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

पलवल पुलिस ने होडल में OYO होटल की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने दर्जनभर से अधिक युवक-युवतियों को मौके से गिरफ्तार किया है. इस दौरान तीन संचालकों को भी गिरफ्तार किया गया है, जिला पलवल के अलग-अलग हिस्सों में मसाज केंद्रों की आड़ में किस तरह से सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कुछ ही दिन पहले पलवल पुलिस ने पलवल शहर के अंदर छापेमारी कर इसी तरह के सेक्स रैकेट भंडाफोड़ किया था और अब होडल में पुलिस के द्वारा 3 OYO होटल पर छापेमारी कर इसी तरह के सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.

ये भी पढ़ेंः Haryana Accident: रील के क्रेज ने 3 सिंगर्स को कुचला, दो की हुई मौत

नशा मुक्ति केंद्र से मरीज फरार

गाजियाबाद में अवैध रूप से चल रहे नशा मुक्ति केंद्र से 52 मरीज फरार हो गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक नशा मुक्ति केंद्र का कोई रजिस्ट्रेशन और पर्याप्त स्टाफ भी मौजूद नहीं था. शिकायत के मुताबिक केंद्र में एक मरीज की मौत हो गई थी, जिसके बाद यहां से सभी मरीज फरार हो गए. पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र के संचालक को गिरफ्तार कर लिया है.

बैंक में मारपीट

बैंक कर्मियों और ग्राहकों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. पासबुक अपडेट कराने को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. इतना ही घटना से जुड़ा CCTV में सामने आया है. यह घटना 3 जून की कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर रोड डिस्ट्रिक्ट PNB बैंक की है. ग्राहक पक्ष के वकील होने के कारण साथियों को बुलाकर बैंक में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है. नाहर सिंह पूर्व गाजियाबाद बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने अपने साथियों को बुलाया था. नाहर सिंह ने बैंक कर्मचारियों पर करोड़ों रुपये के घोटाले और ग्राहकों के कामकाज में लापरवाही समेत कई गंभीर आरोप लगाए. पुलिस ने दोनों तरफ से FIR दर्ज की थी.

ये भी पढ़ेंः Delhi Firing: दिल्ली के जाफराबाद में बदमाशों ने चार लड़कों को मारी गोली

गोलीबारी का लाइव CCTV फूटेज  

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना जाफराबाद इलाके में रात हुई अंधाधुंध फायरिंग का एक सनसनीखेज CCTV सामने आया है. बता दें इस CCTV में तीन बदमाश साफ नजर आ रहे हैं कि कैसे घर के बाहर बैठे चार लड़कों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में 4 लड़कों को गोली लगी थी. इस घटना में हमजा नाम के लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका GTB अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि तीन अन्य लड़कों को खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

(इनपुटः राकेश चावल, पीयूष गौड़, सुनील कुमार)

 

Trending news