Delhi Murder News: आजादपुर रेलवे स्टेशन के पास दो गुटों में जमकर चले चाकू, 1 की मौत
Advertisement

Delhi Murder News: आजादपुर रेलवे स्टेशन के पास दो गुटों में जमकर चले चाकू, 1 की मौत

Delhi Crime News: आजादपुर रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म के पास एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी. वहीं घटना में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है.

Delhi Murder News: आजादपुर रेलवे स्टेशन के पास दो गुटों में जमकर चले चाकू, 1 की मौत

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आजादपुर रेलवे स्टेशन के पास देर रात अचानक जमकर चाकूबाजी हुई. इस चाकूबाजी में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. इसको शुरुआत में नजदीकी विनायक अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसकी हालत बिगड़ता देख डॉक्टरों ने किसी अन्य अस्पताल ले जाने के लिए कहा. इसके बाद परिजन घायल व्यक्ति रोशन को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में इलाज के लिए ले गए, जहां उसका इलाज लगातार चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: बेमौसम बारिश से अप्रैल में स्वेटर पहनने को मजबूर लोग, किसानों को हो रही परेशानी

 

वहीं मरने वाले व्यक्ति की पहचान 25 साल के दुर्गेश के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म पर ही पटरियों के पास जमकर चाकूबाजी हुई. आसपास के लोगों को जब तक कुछ मालूम हुआ, तब तक दोनों ही व्यक्ति लहूलुहान सड़क पर बेसुध पड़े हुए थे. पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आनन-फानन में तुरंत दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टक ने दुर्गेश नाम के व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. 

वहीं रोशन की हालत लगातार बिगड़ रही थी और खून ज्यादा बहने की वजह से उसकी तबीयत बिगड़ती जा रही थी. इसको देखते हुए विनायक हॉस्पिटल से किसी अन्य अस्पताल ले जाने की सलाह डॉक्टरों द्वारा दी गई. इसके बाद परिजन घायल हालत में रोशन को बाबू जगजीवन राम अस्पताल लेकर आए, जहां उसे इलाज के लिए भर्ती किया गया.

वहीं दुर्गेश के परिवार को भी इस बाबत जानकारी दे दी गई और शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर बाबू जगजीवन राम में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. अब पूरा मामला लूटपाट के विरोध से जुड़ा हुआ है या फिर इन दोनों पर हुई चाकूबाजी की वजह कुछ और है. यह तो पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. वहीं घायल रोशन के परिजन इलाके के ही दो अन्य व्यक्तियों पर पूरी वारदात को अंजाम देने की आशंका जता रहे हैं. फिलहाल पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है और जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिरकार इस वारदात की वजह क्या है.

Input: RAJESH KHATRI

 

Trending news