Lok Sabha Election: दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी बोले- "नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ रहा हूं चुनाव"
Advertisement

Lok Sabha Election: दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी बोले- "नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ रहा हूं चुनाव"

Delhi News: आज उत्तर पश्चिम लोकसभा भाजपा प्रत्याशी योगेश चंदोलिया सुंदरपुर गांव में पहुंचे और लोगों से जनसंपर्क किया. इस दौरान उन्होंने ग्रामीण इलाकों में होने वाली जन समस्याओं को पूर्ण रूप से खत्म करने की बात कही.

Lok Sabha Election: दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी बोले- "नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ रहा हूं चुनाव"

Delhi News: दिल्ली के उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र के सुंदरपुर गांव में आज भाजपा प्रत्याशी योगेश चंदोलिया पहुंचे और जनता से जनसंपर्क किया. उसके बाद सुंदरपुर के बड़े मंदिर में माथा टेककर भगवान से जीत की प्रार्थना की. स्थानीय लोगों ने भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया को 95% वोट देकर जीताने का आश्वासन दिया. वहीं, योगेश चंदोलिया ने कहा कि अगर वह लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करते  हैं तो नरेला से पल्ला तक मेट्रो लाइन लाने का कार्य सबसे पहले करेंगे और ग्रामीण इलाकों का विकास करेंगे.

लोगों से किया जनसंपर्क
आज उत्तर पश्चिम लोकसभा भाजपा प्रत्याशी योगेश चंदोलिया सुंदरपुर गांव में पहुंचे और लोगों से जनसंपर्क किया. इस दौरान उन्होंने ग्रामीण इलाकों में होने वाली जन समस्याओं को पूर्ण रूप से खत्म करने की बात कही. वहीं, योगेश चंदोलिया ने ग्रामीणों को कहा कि अगर वह लोकसभा चुनाव में जीतते हैं तो वह सबसे पहले नरेला से पल्ला गांव तक मेट्रो लाने का काम करेंगे. योगेश चंदौलिया ने खुद कहा कि यहां पहले कांग्रेस और BJP से कई सांसद आए, लेकिन दिल्ली देहात के ग्रामीण इलाकों का विकास नहीं कर पाए.

ये भी पढ़ें: स्कूल बसों पर की गई परिवहन विभाग और पुलिस की कार्रवाई, पुलिस ने काटे चालान

जरूर जिताएगी जनता
वहीं, आपको बता दें कि उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन ( कांग्रेस ) पार्टी के प्रत्याशी उदित राज भी इस क्षेत्र से पुनः लोकसभा सांसद प्रत्याशी चुने गए हैं. उदित राज के चुने जाने पर भाजपा प्रत्याशी योगेश चंदोलिया ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं और उन्हें विश्वास है कि जनता मोदी के नाम पर उन्हें जरूर जिताएगी.

लोकसभा चुनाव में एक महीना बचा
फिलहाल आपको बता दें लोकसभा चुनाव को करीब एक महीना ही बचा है. अब दिल्ली में इंडिया गठबंधन और भाजपा के तमाम प्रत्याशियों का नाम कंफर्म कर दिए गए हैं. इसके बाद सभी प्रत्याशी अपने लोकसभा क्षेत्र में जनता से जन संवाद, डोर टू डोर और प्रचार-प्रसार में लग चुके हैं. ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि इस लोकसभा चुनाव में आखिरकार उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र से किस प्रत्याशी की जीत होगी.

INPUT- Naseem Ahmed

Trending news