Delhi Crime: तरबूज की कीमत मांगने पर दुकानदार की बेरहमी से हत्या, मूकदर्शक बने देखते रहे लोग
Advertisement

Delhi Crime: तरबूज की कीमत मांगने पर दुकानदार की बेरहमी से हत्या, मूकदर्शक बने देखते रहे लोग

Delhi Crime: दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके में सरेआम भीड़भाड़ वाले इलाके में पत्नी के सामने युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बता दें कि तरबूज के पैसे मांगने पर तीन बदमाशों ने चाकू से दुकानदार पर हमला कर दिया. इस दौरान मूक दर्शक बनकर लोग देखते रहे.

Delhi Crime: तरबूज की कीमत मांगने पर दुकानदार की बेरहमी से हत्या, मूकदर्शक बने देखते रहे लोग

Delhi Crime: दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके में सरेआम भीड़भाड़ वाले इलाके में पत्नी के सामने युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है. तरबूज के पैसे मांगने पर तीन बदमाशों ने चाकू से युवक पर हमला कर दिया और युवक की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि सैकड़ों की संख्या में लोगों की मौजूदगी के बीच 3 लोगों ने चाकू मारकर उनके बेटे को मौत के घाट उतार दिया.   

जानें, क्या है पूरा मामला

राजधानी दिल्ली के भलस्वा डेरी थाना इलाके के मुकुंदपुर में बदमाशों ने बाजार में तरबूज की कीमत मांगने पर एक दुकानदार की चाकू से घोंप कर बेरहमी से हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने कुछ घंटों के अंदर ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया,  लेकिन सवाल यह खड़ा होता है कि भीड़भाड़ वाले इलाके में जहां सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे वहां पत्नी के सामने ही 3 की संख्या में बदमाशों ने रामू नाम के युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया और उसे मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली में महिला का खून से लथपथ शव मिलने से मची हड़कंप, 1 महिला हिरासत में

उसके बाद मौका-ए-वारदात से फरार हो गए. दरअसल, रामू पिछले कई सालों से मुकुंदपुर सर्विस लेन पर फल सब्जी की दुकान लगा रहा है. वारदात के वक्त वहां सुनील मोनू और मोंटू नाम के दो युवक तरबूज लेने आए. 3 किलो तरबूजा लेकर और बिना पैसे दिए जाने लगे. जब रामू ने उन लोगों से पैसे मांगे तो उन्होंने जेब से चाकू निकालकर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस दौरान वहां सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे. दुकानदार और आवाजाही करने वाले लोग भी इस पूरी वारदात को देख रहे थे.

लेकिन, किसी ने ही रामू को बचाने या फिर उन तीनों बदमाशों को पकड़ने की कोशिश नहीं की. बल्कि तीनों आरोपियों ने पत्नी के सामने ही युवक पर चाकू से कई वार किए और उसके बाद मौका-ए-वारदात से फरार. राजधानी दिल्ली में ऐसा कोई पहला मामला नहीं है जब लोगों की भारी भीड़ की मौजूदगी में हत्या जैसी वारदात को अंजाम दिया गया. अभी ताजा मामला शाहबाद डेरी इलाके से सामने आया है. जहां लोगों की मौजूदगी में साक्षी पर चाकुओं से कई वार किए और हत्या कर हमलावर फरार हो गया, जिसमें साक्षी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंः Karnal Accident News: दो सड़क हादसों में जो महिलाओं समेत तीन की मौत, नहीं हो पाई एक शव की शिनाख्त

इस मामले में पुलिस ने कुछ घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन सवाल कानून व्यवस्था के साथ-साथ दिल्ली के लोगों पर भी खड़े हो रहे हैं. आखिरकार कैसे सैकड़ों की भीड़ एक व्यक्ति की हत्या होते हुए देख सकती है. आखिरकार क्यों उस भीड़ में किसी ने भी रामू को बचाने की कोशिश नहीं की. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया पूछताछ लगातार जारी है.

(इनपुटः नीरज शर्मा)

Trending news