Delhi Crime News: युवक को 40 रुपये उधार लेना पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत
Advertisement

Delhi Crime News: युवक को 40 रुपये उधार लेना पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

Delhi Suicide: दिल्ली के सुल्तानपुरी में एक युवक को 40 रुपये उधार लेना भारी पड़ गया. इस चक्कर में उसकी कई बार पिटाई की गई. वहीं 40 के बदले 100 रुपये देने के बाद भी युवक को जान देनी पड़ी. 

Delhi Crime News: युवक को 40 रुपये उधार लेना पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

Delhi Crime News: दिल्ली में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां सुल्तानपुरी थाना इलाके में रहने वाले युवक ने मात्र 40 रुपये की वजह से आत्महत्या कर ली. मृतक जतिन (26) की 3 साल पहले ही शादी हो गई. वह सोफा बनाने का काम करता था और कुछ काम पड़ने पर उसने इलाके के बदमाश से 40 रुपये उधार लिए थे. वहीं इन 40 रुपये की वसूली के चक्कर में उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. 

ये भी पढ़ें: Palwal News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से मांगी जा रही रंगदारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि जतिन अपने घर में घर मे माता-पिता, पत्नी, दादी और दो छोटे भाई बहन के साथ रहता था. जरूरत पड़ने पर उसने इलाके के बदमाश से 40 रुपये ले लिए थे, इसके बाद बदमाश दिनेश ने महज 40 रुपये के लिए जतिन को बार-बार परेशान किया. वहीं दादी के कहने पर जतिन ने दिनेश को 100 रुपये दे दिए थे. इसके बावजूद आरोपी दिनेश उसे परेशान करता रहा. वहीं गुरुवार शाम उसकी पिटाई भी कर दी.

इसके बाद उसने घटना की जानकारी अपने पिता को दी, जिसके बाद उन्होंने दिनेश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी. वहीं शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को पकड़ तो लिया, लेकिन कुछ देर बाद ही छोड़ दिया. वहीं इससे परेशान होकर जतिन ने डर और तनाव में आकर अपने ही कमरे में लगे पंखे में फंदा लटका कर फांसी लगा ली. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं अब जतिन के परिजनों ने पुलिस थाने के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है. परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस दिनेश के खिलाफ सही से कार्रवाई कती तो आज जतिन जिंदा होता. दिनेश के खिलाफ दो बार शिकायत दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने उसे पकड़ कर तुरंत छोड़ दिया, जिस कारण वो परेशान हो गया. 

Trending news