Delhi Crime News: कार में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, पुलिस ने जांच की शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1731875

Delhi Crime News: कार में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, पुलिस ने जांच की शुरू

उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में शुक्रवार को एक 21 वर्षीय युवक एक कार के अंदर मृत पाया गया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. मृतक की पहचान दिल्ली के ब्रह्मपुरी निवासी सुमीत गुप्ता के रूप में हुई है.

Delhi Crime News: कार में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, पुलिस ने जांच की शुरू

Delhi Crime News: उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में शुक्रवार को एक 21 वर्षीय युवक एक कार के अंदर मृत पाया गया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.
मृतक की पहचान दिल्ली के ब्रह्मपुरी निवासी सुमीत गुप्ता के रूप में हुई है. पुलिस को शुक्रवार सुबह करीब 10 बजकर 10 मिनट पर इस मामले के संबंध में फोन आया था. फोन करने वाले ने पुलिस को बताया था कि अस्पताल के सामने एक कार खड़ी है और कार के अंदर बैठे एक व्यक्ति के मुंह से झाग निकल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: ब्लाइंड मर्डर ओर चोरी की गुथी को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाया, ऐसे किया आरोपियों को गिरफ्तार

 

उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मौके पर 42 वर्षीय फोन करने वाले देवेंद्र कुमार मौजूद थे और एक युवक को वैगन-आर कार में बेहोशी की हालत में पाया गया था.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार का पिछला शीशा तोड़कर युवक को कार से बाहर निकाला गया और उसे संत परमानंद अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं आशंका यह भी जताई जा रही है कि दिल्ली में चिलचिलाती गर्मी के चलते कार सवार की दम घुटने से मौत हुई. मृतक युवक की पहचान सुमीत गुप्ता निवासी ब्रह्म पुरी दिल्ली उम्र -21 वर्ष के रूप में हुई है.

वहीं पंचकूला सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल के पास निर्माणधीन बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से एक युवक गिर गया. उसके दोनों पैरों में फैक्चर आया है, लेकिन 5वीं मंजिल पर छज्जे पर अटकने की वजह से उसकी जान बच गई है. उसको पंचकूला के सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका ईलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति की पहचान केशव के रूप में हुई हैं. मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है, जो कि नई बन रही बिल्डिंग में लेबर का काम करता था ओर वहीं रहता था.

Input: Nasim Ahmad

Trending news