Delhi News: 630 लीटर अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, 5 साल से कर रहा था तस्करी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2354419

Delhi News: 630 लीटर अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, 5 साल से कर रहा था तस्करी

Delhi Crime News: दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में सुबह 4:15 बजे एक सिल्वर रंग की मारुति सुजुकी SX4, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर DL9CL5830 है, को कोंडली ब्रिज से दल्लूपुरा मोड़ की ओर आते देखा गया. वाहन की तलाशी लेने पर उसमें से अवैध शराब बरामद किया गया.

Delhi News: 630 लीटर अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, 5 साल से कर रहा था तस्करी

Delhi Crime News: 24 जुलाई, 2024 को न्यू अशोक नगर पुलिस की एक टीम, जिसमें एचसी अजीत मलिक, एचसी नितिन, एचसी बॉबी और कांस्टेबल सचिन शामिल थे, को अवैध शराब की तस्करी के संबंध में एक सूचना मिली. इस खुफिया जानकारी पर तेजी से कार्रवाई करते हुए, उन्होंने वाहन को रोकने और तस्कर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया.

रोकने पर भगा ले गया कार
सुबह लगभग 4:15 बजे, एक सिल्वर रंग की मारुति सुजुकी SX4, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर DL9CL5830 है, को कोंडली ब्रिज से दल्लूपुरा मोड़ की ओर आते देखा गया. एचसी नितिन और कांस्टेबल सचिन ने तेज रफ्तार कार को रोकने का प्रयास किया. उनके प्रयासों के बावजूद, चालक पकड़ से बचने में कामयाब रहा और नोएडा मोड़ की ओर भाग गया. इसकी जानकारी उन्होंने दल्लूपुरा में तैनात अन्य कर्मचारियों को दी. कुछ देर पीछा करने के बाद, ड्राइवर को सफलतापूर्वक पकड़ लिया गया और वाहन की तलाशी ली गई.

ये भी पढ़ें: Kanwar Yatra: नेमप्लेट विवाद के बीच गाजियाबाद की दुकानों में लगे पोस्टर

70 कार्टन देसी शराब की खेप बरामद
पुलिस की तलाशी में कार से अवैध देशी शराब के 70 कार्टन का एक बड़ा जखीरा देखने को मिला, जिनमें से प्रत्येक में 180 मिलीलीटर के 50 क्वार्टर, कुल 630 लीटर थे. चालक की पहचान खोरा कॉलोनी, गाजियाबाद, यूपी निवासी 32 वर्षीय सुमित कुमार के रूप में हुई, जिसे जब्त शराब के साथ हिरासत में ले लिया गया. पूछताछ के दौरान, आरोपी सुमित कुमार ने बताया कि पिछले 5-6 साल से अवैध शराब के कारोबार में शामिल होने की बात कबूल की और खुलासा किया कि उसे पहले भी इसी तरह के अपराधों के लिए 2-3 बार गिरफ्तार किया जा चुका है.

आगे की कार्रवाई में जुटी है पुलिस
घटना के बाद 630 लीटर अवैध शराब और वाहन जब्त करने के बाद, न्यू अशोक नगर पुलिस स्टेशन में दिल्ली उत्पाद शुल्क अधिनियम की धारा 33/58बी के तहत एक प्राथमिकी (संख्या 326/24) दर्ज की गई. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

INPUT- Raj Kumar Bhati

Trending news