Delhi Crime: 20 दिन पहले हुई थी शादी, तीसरी मंजिल से गिरी महिला, पति हिरासत में
Advertisement

Delhi Crime: 20 दिन पहले हुई थी शादी, तीसरी मंजिल से गिरी महिला, पति हिरासत में

Delhi Crime: दिल्ली के गोविंदपुरी थाना इलाके में तीसरी मंजिल से गिरकर एक महिला के घायल होने की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया. कुछ दिन पहले शादी कर अपने पति के घर रहने आ थी. तभी 4 जुलाई मंगलवार की देर रात पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद महिला तीसरी मंजिल की बिल्डिंग से नीचे गिर गई. 

Delhi Crime: 20 दिन पहले हुई थी शादी, तीसरी मंजिल से गिरी महिला, पति हिरासत में

Delhi Crime: साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी थाना इलाके में तीसरी मंजिल से गिरकर एक महिला के घायल होने की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया. दरअसल, पूरा मामला तुगलकाबाद एक्सटेंशन इलाके का है जहां एक महिला महादेव दिन पहले शादी कर अपने पति के घर रह रही थी. तभी 4 जुलाई मंगलवार की देर रात पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद महिला तीसरी मंजिल की बिल्डिंग से नीचे गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हालांकि, इस घटना के बाद घायल महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया. मौके पर पहुंची गोविंदपुरी थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने बताया है कि 4 जुलाई की रात लगभग 11.15 पर गोविंदपुरी में एक घर की बालकनी से एक महिला के गिरने के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद मकान नंबर 481 गली नं. 13 तुगलकाबाद एक्सटेंशन पहुंची पुलिस को पता चला कि उस घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया है.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: यूपी में घर में घुसकर लड़की को छत से फेंका, दिल्ली में इलाज के बाद मिला नया जीवन

प्रारंभिक जांच में पता चला कि महिला घर की तीसरी मंजिल से गिर गई थी, जहां तीसरी मंजिल के फ्लैट के कमरों के फर्श पर खून फैला हुआ था और सीढ़ियों और छत आदि पर भी खून के धब्बे पाए गए थे. क्राइम टीम और एफएसएल की टीम को बुलाया गया. पुलीस आगे कि जानकारी के लिए मजीदिया अस्पताल पहुंची जहां घायल महिला के सिर पर लगी चोट का इलाज चल रहा था. 

पुलीस घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा ले रही थी तभी देखती है कि घायल महिला का पति, जो घर में छिपा हुआ था, वह भागने की कोशिश कर रहा था उसी समय पुलिस ने पकड़ लिया, उसके शरीर और कपड़ों पर खून लगा हुआ था और उसका हाथ भी घायल हो गया था और काफी खून बह रहा था, जिससे पुलिस को शक होता है कि पति पत्नी में पहले हाथापाई हुई थी. 

ये भी पढ़ेंः Delhi Murder News: बेटे ने नुकीले पदार्थ से गोदकर की मां की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

घायल महिला के पति वसीम से पूछताछ करने पर बताया कि उसकी शादी लगभग 20 दिन पहले मुस्कान उर्फ ​​सब्बो से हुई थी और शादी के बाद से वे इसी पते पर रह रहे थे.  5 जुलाई को लगभग 10:30 बजे रात में उनके बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी के सिर पर चीनी मिट्टी के बर्तन और कड़ाही से हमला कर दिया.

उसने आगे बताया कि झगड़े में उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और जब उसने अपना बचाव किया तो वह घायल हो गया. बचने के लिए वह घर की बालकनी की ओर भागी और गिर गई. 

आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया और इस मामले में घायल के पति वसीम को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरने के सही कारण का पता लगाया जा रहा है. आगे की जांच जारी है, घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

(इनपुटः हरि किशोर शाह)

Trending news