Delhi Crime: बेवफाई की सजा बनी मौत, छेनी से गोद दिया चेहरा, पति ने खुद बताई खौफनाक मंजर की कहानी
Advertisement

Delhi Crime: बेवफाई की सजा बनी मौत, छेनी से गोद दिया चेहरा, पति ने खुद बताई खौफनाक मंजर की कहानी

Delhi Crime: दिल्ली में बीते दिनों एक महिला की चाकूओं से गोटकर हत्या करना का मामला सामने आया था. इस मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया है, जिसने बताया कि उसने अपनी पत्नी की छेनी से उसका चेहरे गोदर उसे मौत के घाट उतारा है. 

Delhi Crime: बेवफाई की सजा बनी मौत, छेनी से गोद दिया चेहरा, पति ने खुद बताई खौफनाक मंजर की कहानी

Delhi Crime: क्या सच में बेवफाई की सजा हत्या होती है? ऐसे ही एक मामला दिल्ली के बुराड़ी इलाके से सामने आया है. जहां विवाहेतर संबंधों के संदेह में 40 वर्षीय एक महिला की उसके पति ने हत्या कर दी, दिल्ली पुलिस ने बीते शनिवार को इस बात जानकारी देते हुए कहा कि शुक्रवार सुबह लगभग 4 बजकर 43 मिनट पर दिल्ली के बुराड़ी पुलिस स्टेशन में सत्य विहार इलाके से एक PCR कॉई आई थी, जिसमें कुछ लोगों ने बताया था कि यहां "एक महिला खून से लथपथ पड़ी है, जिसकी हत्या कर दी गई है"

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक के चेहरे पर कई गहरे चोटों के निशान हैं. घायल महिला को बुराड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया. इसके बाद बुराड़ी के पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया. कड़ी जांच के बाद ये पता चला कि पीड़िता के पति ने दूसरों के साथ शामिल होने का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या कर दी है. 

पूछताछ के दौरान, आरोपी पति, जिसकी पहचान कुंदन शाह (46) के रूप में हुई है, ने शुक्रवार दोपहर को छेनी का उपयोग करके अपनी पत्नी की हत्या में शामिल होने की बात स्वीकार की है. पुलिस ने कहा कि यह घटना तब हुई जब वे घर पर अकेले थे और उनके बच्चे या तो स्कूल या अपने कार्यस्थल पर थे. आरोपी ने खुलासा किया कि उसकी पत्नी लंबे समय से लगातार उसकी उपेक्षा कर रही थी. उसे विश्वास हो गया कि वह दूसरों के साथ अवैध संबंधों से जुड़ी थी, जिससे वह निराश हो गया और उसने इस पूरी वारदात अंजाम दिया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: महिला की चाकुओं से गोद कर हत्या, घर पहुंचे बच्चे ने मां का शव पाया खून से लथपथ

लगातार पूछताछ करने पर आरोपी ने यह भी खुलासा किया कि दिल्ली के मुखर्जी नगर पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ दर्ज मारपीट के एक मामले में उसकी पूर्व संलिप्तता थी. अधिकारियों ने बताया कि अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई एक छेनी और मृतक का एक मोबाइल फोन, जिसे आरोपी ने हत्या करने के बाद नष्ट कर दिया था. पुलिस ने बरामद कर लिया है.

जानें, वारदात की पूरी कहानी
बता दें कि दिल्ली के बुराड़ी थाना पुलिस को शुक्रवार रात जानकारी मिली कि बुराड़ी सत्य विहार में एक घर के अंदर महिला की लाश मिली है. तुरंत थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने देखा कि कमरे के अंदर जमीन पर महिला का शव खून से लथपत हालत में पड़ा हुआ है. पुलिस ने बताया कि कविता नाम की यह महिला लेडी टेलर का काम करती है और घटना के वक्त वो काम पर नहीं गई थी, बल्कि घर पर ही मौजूद थी और बच्चे बाहर खेलने गए हुए थे. जब मृतक महिला का बेटा घर लौटा तो उसने अपनी मां के शव को खून से लथपथ पाया. महिला के चेहरे पर कई चाकूओं से वार किए गए थे.

Trending news