Kejriwal Rajghat Visit: सिसोदिया के समर्थन में अरविंद केजरीवाल जाएंगे राजघाट, हरीश खुराना ने उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2129016

Kejriwal Rajghat Visit: सिसोदिया के समर्थन में अरविंद केजरीवाल जाएंगे राजघाट, हरीश खुराना ने उठाए सवाल

Delhi News: 26 फरवरी 2023 को दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के एक साल पूरे हो गए हैं, अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिली. AAP सिसोदिया को जमानत नहीं मिलने के लिए BJP को जिम्मेदार ठहरा रही है. इसी क्रम में आज CM केजरीवाल सहित दिल्ली के सभी मंत्री राजघाट जाएंगे.

Kejriwal Rajghat Visit: सिसोदिया के समर्थन में अरविंद केजरीवाल जाएंगे राजघाट, हरीश खुराना ने उठाए सवाल

Delhi CM Rajghat Visit: राजधानी दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में 26 फरवरी 2023 को पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी हुई थी, जिसे आज एक साल पूरे हो गए हैं. पिछले एक साल में हाईकोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक सिसोदिया द्वारा सभी जगहों पर याचिका दायर की गई, लेकिन अब तक सिसोदिया को जमानत नहीं मिली है. AAP सिसोदिया को जमानत नहीं मिलने के लिए BJP को जिम्मेदार ठहरा रही है. इसी क्रम में आज CM केजरीवाल सहित दिल्ली के सभी मंत्री राजघाट जाएंगे. 

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल मंत्रियों के साथ राजघाट बापू की समाधि पर जाएंगे. सिसोदिया की गिरफ्तारी के एक साल पूरे होने पर AAP ने प्रेस वार्ता कर BJP पर हमला भी बोला. आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मनीष सिसोदिया एक ऐसे मंत्री थे, जिन्होंने दिल्ली के अंदर बेहतर शिक्षा दी, लेकिन उन्हें जेल में डाल दिया गया. दो साल से ED-CBI इस मामले की जांच कर रहे हैं, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. इस दौरान AAP नेताओं ने PMLA को लेकर भी सवाल उठाए. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: दिल्ली में पानी पर गरमाई सियासत के बीच पोस्टर वॉर, AAP ने कहा- OTS स्कीम मत रोको

BJP ने साधा निशाना
AAP के राजघाट जाने पर BJP आम आदमी पार्टी पर हमलावर है.  BJP नेता हरीश खुराना ने AAP पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वो निर्दोष है तो कोर्ट बेल क्यों नहीं दे रही है.  महत्मा गांधी तो शराब के विरोधी थे AAP वहां जाकर शराब की बात करेगी. इस दौरान हरीश खुराना ने CM केजरीवाल पर भी निशाना साधा. केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि शराब की जांच की आज अब आप तक पहुंच चुकी है. बहुत जल्द ही आप भी सही जगह पहुंच जाएंगे. 

ED के समन पर नहीं पेश हुए CM केजरीवाल
दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में AAP की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. CM अरविंद केजरीवाल को इस मामले में अब तक पूछताछ के लिए 7 समन भेजे जा चुके हैं. ED ने सातवें समन पर आज CM केजीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसमें उन्होंने जाने से इनकार कर दिया.  CM ने कहा मामला कोर्ट में है, कोर्ट में अगली सुनवाई 16 मार्च को है. आप रोज समन भेजने की बजाय कोर्ट के फैसले का इंतजार करें. इस दौरान CM केजरीवाल ने कहा कि हम INDIA गठबंधन नहीं छोड़ेंगे, मोदी सरकार इस तरह का दवाब नहीं बनाए. 

Input- Sanjay Kumar

Trending news