Delhi News: BJP पर गरजे CM केजरीवाल, कहा- भाजपा में शामिल होने पर सारे खून माफ
Advertisement

Delhi News: BJP पर गरजे CM केजरीवाल, कहा- भाजपा में शामिल होने पर सारे खून माफ

Delhi News: CM केजरीवाल रोहिणी के किराड़ी में नए स्कूल भवनों की आधारशिला रखने के लिए पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने BJP पर जमकर निशाना साधा. साथ ही इस बात का भी दावा किया कि उन पर BJP में शामिल होने का दवाब बनाया जा रहा है. 

Delhi News: BJP पर गरजे CM केजरीवाल, कहा- भाजपा में शामिल होने पर सारे खून माफ

Delhi News: राजधानी दिल्ली की AAP सरकार और BJP के बीच एक बार फिर जुबानी जंग तेज हो गई है. हाल ही में दिल्ली के CM केजरीवाल और मंत्री आतिशी ने BJP पर दिल्ली की AAP सरकार को गिराने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया था. इस मामले में BJP की शिकायत पर आज दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारी मंत्री आतिशी को नोटिस देने पहुंची. इससे पहले इस मामले में CM केजरीवाल को भी नोटिस दिया जा चुका है. वहीं इस पूरे मामले में CM केजरीवाल ने कहा कि वो हमें BJP में शामिल  होने के लिए कह रहे हैं. BJP में शामिल होने पर सारे खून माफ हो जाएंगे. 

क्या है पूरा मामला
हाल ही में आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा इस बात का दावा किया गया था कि BJP दिल्ली की AAP सरकार को गिराना चाहती है. CM केजरीवाल और मंत्री आतिशी ने BJP पर विधायकों को खरीदने की कोशिश करने के गंभीर आरोप लगाए थे. इस दौरान केजरीवाल ने अपने बयान में कहा था कि बीजेपी ने दिल्ली में उनकी सरकार गिराने के लिए आप के सात विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये देने की पेशकश की है. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: ऑपरेशन लोटस के आरोपों में कितना दम? आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच, CM आवास पहुंचे राघव और आतिशी

इस पूरे मामले में BJP की शिकायत के बाद शनिवार को दिल्ली पुलिस ने CM आवास पहुंचकर उन्हें नोटिस देते हुए 3 दिनों में खरीद फरोख्त के आरोपों के सबूत और सभी 7 विधायकों के नाम मांगे हैं. वहीं आज इस मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारी आज मंत्री आतिशी के आवास पर भी उन्हें नोटिस देने के लिए पहुंचे. 

CM केजरीवाल का दावा
विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर शुरू हुए विवाद के बीच CM केजरीवाल ने एक बार फिर बड़ा दावा किया है. दरअसल, आज CM केजरीवाल रोहिणी के किराड़ी में नए स्कूल भवनों की आधारशिला रखने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि 'उन पर BJP में शामिल होने का दवाब बनाया जा रहा है. CM केजरीवाल ने ये भी कहा कि वो हमें कहते हैं कि BJP में शामिल होने पर वो हमें छोड़ देंगे. मैंने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा. BJP में शामिल होने पर सारे खून माफ, लेकिन हम कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं.'

BJP का पलटवार
वहीं इस पूरे मामले में पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि जो सच्चा होता है उसे किसी चीज का डर नहीं होता, उसे कभी भी भागना नहीं चाहिए. सच्चे व्यक्ति को किसी से डरने की जरूरत नहीं होती. एजेंसियां अपना काम कर रही है. वहीं जब पत्रकारों ने गौतम गंभीर से सवाल किया कि आम आदमी पार्टी और सरकार आप पर आरोप लगा रही है कि यह बदले की भावना से हो रहा है तो उन्होंने आगे कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

 

 

Trending news