Delhi News: CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता से मिलीं कल्पना सोरेन, महारैली में होंगी शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2181247

Delhi News: CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता से मिलीं कल्पना सोरेन, महारैली में होंगी शामिल

INDIA Bloc Protest: दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली INDIA ब्लॉक की रैली में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे,  तेजस्वी यादव, झारखंड CM चंपई सोरेन और हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के साथ-साथ शरद पवार और उद्धव ठाकरे भी शामिल होंगे.

Delhi News: CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता से मिलीं कल्पना सोरेन, महारैली में होंगी शामिल

Delhi News: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेने ने आज दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता से मुलाकात हुआ. कल्पना सोरेने ने दिल्ली की सीएम आवास पर सुनीत केजरीवाल से मिली. दोनों की गले मिलते हुए वीडियो भी सामने आई. बता दें कि 31 मार्च को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में इंडिया गठबंधन कल महारैली का आयोजन करने वाला है. 

जो 2 महीने पहले झारखंड हुआ, वहीं अब दिल्ली में हो रहा 
सीएम केजरीवाल की पत्नी से मुलाकात के बाद जेएमएम नेता और झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने कहा कि जो घटना 2 महीने पहले झारखंड में हुई, वहीं अब दिल्ली में हो रही है. मेरे पति हेमंत सोरेन की तरह ही सीएम अरविंद केजरीवाल को भी जेल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि मैं सुनीता केजरीवाल से मिली और हमने फैसला किया कि हम इसके खिलाफ लड़ेंगे. 

सोनिया गांधी से भी मुलारात करेंगी कल्पना सोरेन
बता दें कि हेमंत सोरेन को भी ईडी द्वारा जमीन घोटाले मामले में कस्टडी में लिया है, वहीं सीएम केजरीवाल को भी दिल्ली शराब धोटाले मामले कस्टडी में लिया हुआ है. साथ ही बताया कि कल्पना सोरेन आज कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलारात करेंगी और झारखंड की स्थिति पर चर्चा होगी. इसी के साथ दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत गठबंधन की महारैली में भी शिरकत करेंगी.

ये भी पढ़ें: 9 वर्षों के BJP कार्यकाल में बगैर भेदभाव हुए विकास कार्य: मंत्री बिसंबर वाल्मिकी

INDIA ब्लॉक की महारैली में कई बड़े नेता होंगे शामिल 
दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में सीएम की गिरफ्तारी के खिलाफ रविवार को महारैली होने वालाी है. रामलीला मैदान में होने वाली INDIA ब्लॉक की रैली में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे,  तेजस्वी यादव, झारखंड CM चंपई सोरेन और हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के साथ-साथ शरद पवार और उद्धव ठाकरे भी शामिल होंगे.

 

Trending news