Delhi Accident: बैरिकेड को चीरते हुई तेज रफ्तार बस जा टकराई रेलिंग से, 1 की मौत, 4 घायल
Advertisement

Delhi Accident: बैरिकेड को चीरते हुई तेज रफ्तार बस जा टकराई रेलिंग से, 1 की मौत, 4 घायल

Delhi Accident: दिल्ली के सराय काले खां बस अड्डे पर एक तेज रफ्तार बस बैरिकेड को चीरते हुई  रेलिंग से टकरा गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 से 5 लोग इस दौरान घायल हो गए. 

Delhi Accident: बैरिकेड को चीरते हुई तेज रफ्तार बस जा टकराई रेलिंग से, 1 की मौत, 4 घायल

Delhi Accident: साउथ ईस्ट दिल्ली के सराय काले खां बस अड्डे के समीप एक तेज रफ्तार बस बैरिकेड को चीरते हुई  रेलिंग से टकरा गई. वही बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 से 5 लोग इस दौरान घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा जहां उनका इलाज चल रहा है. मृतक व्यक्ति की पहचान 33 वर्षीय रमाकांत के रूप में की गई है जो रेहड़ी पर दुकान लगाता था.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सराय काले खां इलाके में दिल्ली के एलजी का विजिट था, जिसको लेकर रेहड़ी पटरी दुकानदारों को हटाया जा रहा था और हम लोग अपने रेहड़ी को हटाकर बन रहे नए फ्लाईओवर के नीचे अपनी दुकानों को लगा रहे थे. तभी एक तेज रफ्तार बस जो गाजियाबाद से चलकर दिल्ली आ रही थी वह बैरिकेड को चीरते हुए हमारे रेहड़ी को तोड़ते हुए रेलिंग से जा टकराई.

ये भी पढ़ेंः LOVE JIHAD: पहले शादी फिर हथियार के बल पर धर्म परिवर्तन, 3 साल बंधक बनाने के बाद भाई ने किया दुष्कर्म

लोगों ने आगे बताया कि किसी को संभलने का भी मौका नहीं दिया, जिससे एक व्यक्ति बस की भीषण चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. अगर हम लोग समय रहते नहीं भागते तो शायद हम लोग भी नहीं बच पाते. बस पूरी तरह भरी हुई थी. वही इस हादसे में तकरीबन 4 से 5 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. हमारे कई रेहड़ी टूट चुके है.

वही इस हादसे के बाद लोगों में खौफ साफ दिख रहा है और वह बार-बार कह रहे थे कि आज हमारा दिन ठीक था जो आज हम लोग बच गए अगर बस रेलिंग से ना टकराकर अगर फ्लाईओवर के पिलर से टकरा गई होती तो शायद न जाने कितने लोगों की जान चली जाती. वही इस हादसे के बाद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि बस का ब्रेक फेल हो चुका था, जिसके बाद बस ड्राइवर ने अपने बस में भरे पैसेंजर कि जान बचाने के लिए फ्लाईओवर के नीचे बने रेलिंग से टकरा दी. वह इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लेकर थाने भिजवा दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

(इनपुटः हरि किशोर शाह)

Trending news