Gurgaon News: गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा
Advertisement

Gurgaon News: गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

Republic Day program 2024: गुरुग्राम में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें प्रदेश के निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने ध्वजारोहण किया और हरियाणा वाशियों के साथ-साथ देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी.   इस दौरान निकाय मंत्री कमल गुप्ता कांग्रेस पर जमकर बरसे. 

 

 

Gurgaon News: गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

Gurgaon News: आज देश 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. आज पूरे देशभर में गणतंत्र दिवस की धूम है. वहीं गुरुग्राम में भी आज जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम किया गया,  जिसमें हरियाणा के निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने ध्वजारोहण किया और हरियाणा के लोगों के साथ-साथ देशवासियों को भी गणतंत्र दिवस की बधाई दी साथ ही उन्होंने परेड को भी सलामी दी.  

कांग्रेस पर साधा निशाना
गुरुग्राम में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें प्रदेश के निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने ध्वजारोहण किया और हरियाणा वाशियों के साथ-साथ देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी.  इस दौरान निकाय मंत्री कमल गुप्ता कांग्रेस पर जमकर बरसे कहा आज कांग्रेस जिला अध्यक्ष तक नहीं बन पाई जबकि भाजपा ने पन्ना प्रमुख तक की टीम तैयार कर दी और आने वाले नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है. अब बस इंतजार है तो चुनाव आयोग के फैसले का. 

ये भी पढ़ें- Republic Day 2024: PM ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, गृह मंत्री ने किया ये आह्वान

रामलला को विराजमान करके धार्मिक रूप से भी आजादी मिल गई है
निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने आगे कहा कि देश को आजाद हुए आज 75 साल हो चुके हैं और कानूनी तौर पर भी 75वां गणतंत्र दिवस मनाया गया.  हालांकि, अयोध्या में रामलला को विराजमान करके धार्मिक रूप से भी आजादी देशवासियों को मिल गई है. आज हरियाणा सरकार विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिए हर गांव-गांव और हर शहर के वार्ड-वार्ड में जाकर पिछली पंक्ति में खड़े हर शख्स को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है और यही एक कारण है कि आज मनोहर लाल की सरकार और केंद्र में मोदी सरकार लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. आज इस यात्रा के जरिए उन लोगों को भी सीधा लाभ मिल रहा है जो अधिकारियों के चक्कर काट कर परेशान हो चुके हैं.  ऐसे में अब घर बैठे उनको तमाम सुविधाएं मिल रही है. बहरहाल एक तरफ जहां आज पूरा देश गणतंत्र दिवस के रंग में रंगा हुआ है तो वहीं गुरुग्राम में भी अलग-अलग जगह गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं.  

Input- Devender Bhardwaj

Trending news