Chandigarh University में छात्राओं के Viral Video पर केजरीवाल बोले- 'दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1356490

Chandigarh University में छात्राओं के Viral Video पर केजरीवाल बोले- 'दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा'

चंडीगढ़ में छात्राओं के नहाते समय आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके Viral किए हैं. यह मामला चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का है. इस दिल्ली के सीएम ने ट्वीट कर कहा है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी और उन्होंने कहा है कि पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें. हम सब आपके साथ हैं.

Chandigarh University में छात्राओं के Viral Video पर केजरीवाल बोले- 'दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा'

Chandigarh University Viral Video: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं के नहाने का वीडियो एक छात्रा ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद 8 छात्राओं ने आत्महत्या करने की कोशिश की. आरोपी छात्रा बहुत समय से ये वीडियो बनाकर अपने दोस्त को भेजती थी. वहीं आरोपी युवक ने इन वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया. इस पर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की बात कही है.

ये भी पढ़ें: Chandigarh University में 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, 8 ने की आत्महत्या की कोशिश

CM अरविंद केजरीवाल का ट्वीट
सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके Viral किए हैं. ये बेहद संगीन और शर्मनाक है. इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें. हम सब आपके साथ हैं. सभी संयम से काम लें.

बता दें कि यह मामला मोहाली की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल का है. जहां कुछ छात्राओं का नहाते समय अश्लील वीडियो बनाया गया. यह बात तब सामने आई जब शिमला के एक युवक ने उनकी वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दी. जानकारी के अनुसार ये वीडियो हॉस्टल  की ही एक छात्रा ने बनाकर अपने दोस्त के जरिये सोशल मीडिया पर वायरल करा दिया. 

वहीं जब इस घटना के बारे में यूनिवर्सिटी में पता चला तो छात्राओं ने हंगामा कर दिया. छात्राओं ने भारी विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने 'हमें न्याय चाहिए' के नारे लगाए.  छात्राओं ने हाथ में मोबाइल की टार्च जलाकर नारेबाजी की. इतना ही नहीं छात्रों ने आरोप लगाया है कि कॉलेज प्रबंधन उन पर पुलिस में शिकायत दर्ज न कराने का दबाव बना रहा है. छात्राओं ने बताया कि इस मामले को पहले भी कई बार यूनिवर्सिटी प्रशासन को बता चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. भारी हंगामे के दौरान छात्राओं को हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. 

Trending news