केजरीवाल जान लें, अगर सिसोदिया निकले दोषी तो कोई बचा नहीं पाएगा : सतीश उपाध्याय
topStories0hindi1458987

केजरीवाल जान लें, अगर सिसोदिया निकले दोषी तो कोई बचा नहीं पाएगा : सतीश उपाध्याय

शराब घोटाले से जुड़ी चार्जशीट में सिसोदिया का नाम न होने पर केजरीवाल ने उन्हें क्लीन चिट दी है. इसके बाद बीजेपी और कांग्रेस ने उन्हें घेर लिया. दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि क्या केजरीवाल कोई जांच एजेंसी हैं जो सिसोदिया को क्लीनचिट दे रहे हैं.

केजरीवाल जान लें, अगर सिसोदिया निकले दोषी तो कोई बचा नहीं पाएगा : सतीश उपाध्याय

नई दिल्ली: सीबीआई ने शराब घोटाले में 7 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है ,लेकिन इसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है. यही वजह है कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दे दी. उन्होंने कहा कि सीबीआई ने सिसोदिया के घर से लेकर गांव तक, बैंक से लेकर लॉकर तक सब खंगाल डाला, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला. मनीष सिसोदिया पहले भी निर्दोष थे और आज भी निर्दोष साबित हुए. 

सिसोदिया पर केजरीवाल की इस टिप्पणी के बाद बीजेपी और कांग्रेस ने उन पर जुबानी हमला बोल दिया. बीजेपी के वरिष्ठ नेता सतीश उपाध्याय ने कहा कि क्या केजरीवाल कोई जांच एजेंसी हैं जो सिसोदिया को क्लीनचिट दे रहे हैं. इस मामले में अभी सीबीआई की जांच चल रही है. जैसे-जैसे उसे सबूत मिल रहे हैं वैसे-वैसे वह इस केस में चार्जशीट दाखिल कर रही है. दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, केजरीवाल को पता होना चाहिए कि अगर मनीष सिसोदिया दोषी हैं तो उन्हें कोई बचा नहीं पाएगा और अगर वह निर्दोष हैं तो उन्हें कोई सलाखों के पीछे पहुंचा नहीं सकता, क्योंकि जांच एजेंसियां निष्पक्ष होकर अपना काम कर रही हैं.

सतीश उपाध्याय ने आज ब्रह्मपुरी वार्ड की प्रत्याशी कविता शर्मा के समर्थन में प्रचार किया. इस अवसर पर लोगों से भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. 

वहीं एक प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस नेता और दिल्ली की पूर्व मंत्री किरण वालिया ने शराब घोटाले में क्लीन चिट देने पर अरविंद केजरीवाल को घेरा. उन्होंने कहा अभी सीबीआई ने अपनी जांच बंद नहीं की है. सिर्फ 7 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया है. बाकी के खिलाफ उसकी जांच जारी है. ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री का यह कहना कि मनीष सिसोदिया पूरी तरह से निर्दोष हैं, यह गलत है.

युवाओं को नशेड़ी बनाना चाहते हैं केजरीवाल : किरण 
किरण वालिया ने केजरीवाल सरकार को घेरते हुए कहा कि आज दिल्ली का अधिकांश युवा नशे का आदी हो गया है. इसका जिम्मेदार कौन है. एक बोतल के साथ एक फ्री देकर क्या केजरीवाल दिल्ली के युवाओं को नशेड़ी बनाना चाहते हैं.

हम काम के सिद्धांत पर चलते हैं : पूर्व मंत्री
किरण वालिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी विज्ञापन की नीति पर नहीं चलती है. हम काम के सिद्धांत पर चलते हैं. किरण वालिया ने केजरीवाल के स्कूल मॉडल पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा, मैं भी शिक्षा मंत्री रही हूं. हमने स्कूल को बेहतर करने की कोशिश की थी, न की विज्ञापन के जरिये स्कूल को वर्ल्ड क्लास बताया। आज एमसीडी के स्कूल बेहद खराब हालत में हैं. सरकारी स्कूलों में आज बच्चों की संख्या कम हो रही है, इस पर ध्यान देना चाहिए. 

 

Trending news