CNG बसों पर सियासत, BJP सांसद बोले- बसें केंद्र ने दीं, केजरीवाल चमका रहे अपना नाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1390085

CNG बसों पर सियासत, BJP सांसद बोले- बसें केंद्र ने दीं, केजरीवाल चमका रहे अपना नाम

दिल्ली में आज सीएम केजरीवाल ने 50 सीएनजी बसों को दिल्लीवासियों को सौंपा. इस पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि ये बसें केंद्र सरकार ने दी हैं और केजरीवाल इसकी बदौलत अपना नाम चमका रहे हैं.

 

CNG बसों पर सियासत, BJP सांसद बोले- बसें केंद्र ने दीं, केजरीवाल चमका रहे अपना नाम

New Delhi: आज दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने 50 नई सीएनजी बसों की सौगात दिल्लीवासियों को दी. इस पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने जी मीडिया से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो जनता को भ्रष्टाचार देते हैं और हम जनता को बस देते है पेंशन देते है उज्जवला योजना देते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के दिल्ली कैंट विधायक ने एक दलित कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी की है. उसका उत्पीड़न किया है, जिस पर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: जिस मिट्टी में पहलवानी कर पहुंचे सियासी अखाड़े तक आज उसी में मिल जाएंगे मुलायम

इस दौरान उन्होंने कहा कि आप विधायक द्वारा एक दलित कार्यकर्ता नीरज निर्वाल के उत्पीड़न के संबंध में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने तलब किया है. साथ ही दिल्ली सरकार अनुसूचित जाति आयोग के सचिव और पुलिस उपायुक्त, नई दिल्ली को तलब किया है.

आम आदमी पार्टी के दलित विरोधी, गालीबाज विधायक विरेंद्र कादियान को अब समझ में आ जाना चाहिए की देश में कानून का राज है. यहां किसी दलित पर अत्याचार की छूट किसी को नहीं मिल सकती, चाहे आप कितने भी ताकतवर क्यों न हो, विधायक ही क्यों न हो. 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज 50 सीएनजी बसों की सौगात दिल्लीवासियों को दी. इस पर मनोज तिवारी ने जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि अरविंद केजरीवाल जिन बसों पर अपना नाम लिखकर वाहवाही लूट रहे हैं. दरअसल वह बसे केंद्र सरकार दे रही है. मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली के लोगों को बसें देती है, पेंशन देती है, उज्जवला योजना देती है, रहने के लिए घर देती है. वहीं केजरीवाल सरकार शराब घोटाला देती है.

2024 के चुनाव को मद्देनजर रखते हुए बीजेपी पूर्वांचल मतदाताओं को जोड़ने के लिए एक विशेष अभियान चला रही है. इस अभियान को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा बीजेपी सभी समाज को लेकर चलने वाली पार्टी है. बीजेपी में हर समाज के लिए हर स्टेट के लिए एक विंग है. वह भी अपना काम करता है, चाहे वह पूर्वांचल विंग हो या हिमांचल विंग हो या उत्तरांचल विंग हो. यह सभी विंग बीजेपी को मजबूत करने के लिए काम करते हैं. उसी दिशा में एक कदम उठाया गया है.

Trending news