Haryana News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दोहराई अपनी बात, कहा- सरकार बनने पर होंगे 4 उपमुख्यमंत्री
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1912401

Haryana News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दोहराई अपनी बात, कहा- सरकार बनने पर होंगे 4 उपमुख्यमंत्री

Haryana News: आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा करनाल अनाज मंडी में पहुंचे इस दौरान उन्होंने बीरेंद्र सिंह की शर्त पर कहा कि मैं अगर-मगर का जवाब नहीं देता. 

Haryana News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दोहराई अपनी बात, कहा- सरकार बनने पर होंगे 4 उपमुख्यमंत्री

Haryana News: हरियाणा की राजनीति इस वक्त गरमाई हुई है हर नेता बयानबाजी के जरिए सुर्खियां बटोर रहा है, जहां एक तरफ कांग्रेस में गुटबाजी हावी है तो दूसरी तरफ बीजेपी पार्टी इसी का फायदा उठाकर तीसरी बार सत्ता में आने के लिए जद्दोजहद कर रही है. इसी दौरान आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा करनाल अनाज मंडी में पहुंचे, जहां पर उन्होंने धान की खरीद का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि धान की खरीद समय पर शुरू नहीं हुई. 

अभी भी नहीं मिल रहा MSP
अब भी किसान को धान का MSP नहीं मिल रहा है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा था कि कांग्रेस जिलों तक अटकी है और हम पन्ना तक पहुंच गए. इसपर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हम तो घर-घर तक पहुंच गए. उन्होंने कहा कि संगठन जल्द बन जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने सैलजा के बयान पर कहा कि उपमुख्यमंत्री की बात मेनिफेस्टो में नहीं डाली जाती ये राजनीति कि बात होती है. मैं फिर कहता हूं कि 4 उप मुख्यमंत्री बनेंगे अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो एक ब्रह्मण समाज से, एक दलित, एक बैकवर्ड समाज से और एक और समाज से. उनसे पूछा गया कि बीजेपी कहती है कि आप मुख्यमंत्री ब्राह्मण समाज से क्यों नहीं बना देते तो उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने राम बिलास शर्मा को बनाया तो था वो कहां गए. 

SYL मुद्दे पर ये कहा
बीरेंद्र सिंह की शर्त पर उन्होंने कहा कि मैं अगर-मगर का जवाब नहीं देता. वहीं अभय सिंह चौटाला के उस बयान पर निशाना साधते, जिसमें अभय चौटाला ने कहा था हुड्डा बीजेपी के प्रचारक हैं हुड्डा ने कहा कि जो जैसा होता है वो वैसे ही बोलता है. 5 साल वो विपक्ष के नेता रहे. राष्ट्रपति के चुनाव में बीजेपी का साथ दिया.  ये जनता है सब जानती है. जब उनसे पूछा गया कि क्या आप इस बार भी लोकसभा का चुनाव सोनीपत से लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं हाइपोटेथटिकल सवालों का जवाब नहीं देता. उनसे ये भी पूछा गया कि क्या आप मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार हैं अपनी पार्टी में तो उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के दावेदार आप भी बन सकते हैं, हर आदमी की इच्छा होती है, हर आदमी दावेदार है, बाकी फैसला विधायक और पार्टी करेगी. वहीं syl पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अगर हरियाणा सरकार को पानी लाने में कांग्रेस के किसी भी सहयोग की जरूरत होगी तो वो हम करेंगे. मुख्यमंत्री को पंजाब पर दबाव बनाना चाहिए.

INPUT- KAMARJEET SINGH

Trending news