Accident News: तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर हुई मौत, ड्राइवर फरार
Advertisement

Accident News: तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर हुई मौत, ड्राइवर फरार

Ballabgarh Accident News: एक बार फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने एक महिला को रोड क्रॉस करते समय कुचल दिया, जिसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई. तो वहीं, घटना के बाद मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो चुका है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Accident News: तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर हुई मौत, ड्राइवर फरार

Ballabgarh Accident News: फरीदाबाद के बल्लबगढ़ में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर दिखाई दिया है. दरअसल, पलवल की तरफ से दिल्ली जा रहे ट्रक ने एक महिला को रोड क्रॉस करते समय कुचल दिया, जिसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है, तो वहीं घटना के बाद मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो चुका है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

तस्वीरों में दिखाई दे रहा है नाजरा बल्लभगढ़ के रेलवे फ्लाईओवर का है. जहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला को रोड क्रॉस करते समय कुचल दिया और ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. दरअसल, घटना आज उस समय घटी जब महिला सब्जी लेने के लिए रोड क्रॉस कर रही थी. तभी पलवल की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचल दिया और ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. तो वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है और मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः खबर का हुआ असर! स्कूल प्रदर्शन मामले में 4 सदस्य कमेटी का गठन, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश

वहीं ट्रैफिक पुलिस के इंस्पेक्टर की मानें तो उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है. इसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है, तो वहीं घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. फिलहाल ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है जल्द ही ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(इनपुटः अमित चौधरी)

Trending news