Haryana News: रामलला के आने की खुशी में हरियाणा के सभी जिलों में हुआ सुंदरकांड पाठ का आयोजन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2070809

Haryana News: रामलला के आने की खुशी में हरियाणा के सभी जिलों में हुआ सुंदरकांड पाठ का आयोजन

Haryana News: हरियाणा AAP ने आज सभी जिला मुख्यालयों में सुंदरकांड पाठ का आयोजन कराया, जिसमें आम जनता के साथ ही अलग-अलग पार्टी के लोग भी शामिल हुए. 

Haryana News: रामलला के आने की खुशी में हरियाणा के सभी जिलों में हुआ सुंदरकांड पाठ का आयोजन

Haryana News: आम आदमी पार्टी ने रविवार को अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर रविवार को एक साथ हरियाणा के सभी जिला मुख्यालयों पर भव्य सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया. इस दौरान चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता और वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा शामिल हुए. वहीं सभी जिला मुख्यालयों पर हुए कार्यक्रमों में आम जनता से लेकर पार्टी से जुड़े लोग शामिल हुए. प्रदेश के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और बड़ी संख्या में लोगों ने भगवान श्री राम के सबसे बड़े भक्त हनुमान की आराधना की. इस दौरान विद्वान पंडितों के साथ विधिवत सुंदरकांड का पाठ किया गया और प्रदेश की सुख-शांति और समृद्धि के साथ देश की तरक्की के लिए कामना की गई. सुंदरकांड का समापन यज्ञ और हनुमान जी की आरती के साथ हुआ.  

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश की सुख-शांति और तरक्की के लिए हरियाणा के सभी जिलों में सुंदरकांड का पाठ करवा रही है. इससे सबकी तरक्की होगी, सबको सुख-शांति मिलेगी. उन्होंने कहा कि प्रभु श्रीराम और प्रभु श्रीहनुमान के इस कार्यक्रम से प्रदेश की जनता को खुशी, बेहतर स्वास्थ्य और तरक्की की प्राप्ति होगी. 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा होने से देशभर के रामभक्तों में खुशी की लहर है. 

ये भी पढ़ें- Charkhi Dadri News: चरखी दादरी पहुंची SRK ग्रुप की संदेश यात्रा, गुटबाजी से किया इनकार

AAP प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि हरियाणा के सभी जिलों में आम आदमी पार्टी के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया गया. भगवान श्रीराम और भगवान हनुमान के इस कार्यक्रम में सभी लोगों को आने के लिए आमंत्रित किया गया है. चाहे वह भाजपा से जुड़े लोग हों, कांग्रेस के जुड़े या किसी अन्य दल से. यह कार्यक्रम हरियाणा के हर एक व्यक्ति के लिए है और हमने सभी को इसमें शामिल होने का न्योता दिया है. इस कार्यक्रम में हिंदू समाज के साथ-साथ सभी धर्मों से जुड़े  लोग भी शामिल हुए.

कार्यक्रम के बाद संघ पृष्ठभूमि से जुड़े और बीजेपी मेडिकल सेल के प्रदेश महामंत्री रहे डॉ. चंद्र प्रकाश गुप्ता भी अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए. इनके साथ ही जिला सचिव ओबीसी मोर्चा रेवाड़ी महेश यादव और अंबाला के गांव के पूर्व सरपंच मंजीत भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए.

 

 

Trending news