केजरीवाल ने जताई राघव चड्ढा की गिरफ्तारी की आशंका, बोले- बनाए जा रहे हैं अभी केस
Advertisement

केजरीवाल ने जताई राघव चड्ढा की गिरफ्तारी की आशंका, बोले- बनाए जा रहे हैं अभी केस

आप सांसद ने कहा, गुजरात बदलाव मांग रहा है और हर दिन आम आदमी पार्टी के बढ़ते कदम देख भाजपा की नींद उड़ गई है. हम भगत सिंह के अनुयायी हैं - न तुम्हारी जेल की दीवारों से डरते हैं न फांसी के फंदे से.

केजरीवाल ने जताई राघव चड्ढा की गिरफ्तारी की आशंका, बोले- बनाए जा रहे हैं अभी केस

नई दिल्ली : जैसे-जैसे गुजरात चुनाव नजदीक आता रहा है, वैसे-वैसे BJP और AAP के बीच जुबानी तकरार बढ़ गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को गिरफ्तार किया जा सकता है. केजरीवाल ने कहा कि राघव चड्ढा को किस केस में और किस आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा, इसकी तैयारी की जा रही है.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'जब से राघव चड्ढा को गुजरात का सह प्रभारी नियुक्त किया है और उन्होंने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जाना चालू किया है, अब सुन रहे हैं कि राघव चड्ढा को भी ये लोग गिरफ्तार करेंगे. किस केस में करेंगे और क्या आरोप होंगे, ये अभी ये लोग बना रहे हैं. 

 

अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने रीट्वीट करते हुए कहा, ''ये तो बहुत घटिया राजनीति है. हम राघव चड्ढा के साथ हैं. पूरा देश इनके कारनामे देख रहा है, जनता सब समझ रही है. राघव चड्ढा पंजाब से राज्यसभा सदस्य हैं. पिछले दिनों पार्टी ने उन्हें गुजरात में सह प्रभारी बनाकर भेजा है. राघव को आप संयोजक का बेहद करीबी और भरोसेमंद बताया जाता है.

वहीं राघव चड्ढा ने ट्वीट किया-'हम अपने खून से लिखें कहानी ऐ वतन मेरे, करें कुर्बान हंस कर ये जवानी ऐ वतन मेरे। गुजरात बदलाव मांग रहा है और हर दिन आम आदमी पार्टी के बढ़ते कदम से भाजपा की नींद उड़ गई है. हम भगत सिंह के अनुयायी हैं. न तुम्हारी जेल की दीवारों से डरते हैं न फांसी के फंदे से. इंकलाब जिंदाबाद. 

 

Trending news