Lok Sabha Election 2024: बंतो की रैली में विज का छलका दर्द, बोले- अपनों ने ही मुझे कर दिया बेगाना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2230453

Lok Sabha Election 2024: बंतो की रैली में विज का छलका दर्द, बोले- अपनों ने ही मुझे कर दिया बेगाना

Anil Vij News: एक बार फिर अनिल विज का दर्द विजय संकल्प रैली में छलका. विज ने रैली में मंच से ही कहा कि कुछ लोगों ने मुझे मेरी ही पार्टी में बेगाना बना दिया, लेकिन कई बार बेगाने अपनों से भी ज्यादा काम कर जाते है.

Lok Sabha Election 2024: बंतो की रैली में विज का छलका दर्द, बोले- अपनों ने ही मुझे कर दिया बेगाना

Ambala Lok Sabha Election: आज अंबाला छावनी में भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया, जिसमें अनिल विज ने भारी भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखा दी. भरी जनसभा में आज एक बार फिर विज का दर्द छलका. विज ने अपने भाषण में कहा कि कुछ लोगों ने मुझे मेरी ही पार्टी में बेगाना बना दिया, लेकिन कई बार बेगाने अपनों से भी ज्यादा काम कर जाते हैं.

आज अंबाला छावनी में भाजपा की विजय संकल्प रैली थी. रैली से पूर्व अंबाला लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने नामांकन भरा और फिर बंतो कटारिया और मुख्यमंत्री नायब सैनी समेत सभी भाजपा नेता रैली में पहुंचे. जहां पर भारी भीड़ देख बंतो कटारिया और मुख्यमंत्री गदगद हो गए. इसी दौरान मुख्यमंत्री समेत सभी नेताओं ने जनता का अभिवादन किया. इस दौरान CM नायब सैनी ने जनता को संबोधित किया और बंतो कटारिया को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की.

ये भी पढ़ें: कृष्णपाल गुर्जर ने INDI Alliance को बताया बिना दूल्हे की बारात

 रैली को पूर्व गृह मंत्री विज ने भी संबोधित किया. हरियाणा में मुख्यमंत्री मंत्री मंडल बदलने के साथ-साथ जिस तरह से अनिल विज को पार्टी द्वारा नजरअंदाज किया गया ये किसी से छुपा नहीं है. लिहाजा एक बार फिर अनिल विज का दर्द विजय संकल्प रैली में छलका. विज ने रैली में मंच से ही कहा कि कुछ लोगों ने मुझे मेरी ही पार्टी में बेगाना बना दिया, लेकिन कई बार बेगाने अपनों से भी ज्यादा काम कर जाते है.

इस दौरान हरियाणा राज्यमंत्री असीम गोयल ने भी जनता अपील करते हुए कहा कि आने वाली 25 मई को कमल के फूल का बटन दबाकर बंतो कटारिया को भारी बहुमत से विजयी बनाएं.

वहीं बीजेपी प्रत्याशी बंतो कटारिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने संकल्प लिया है कि देश को 2047 में विकसित राष्ट्र बनाना है. उसको सफल बनाने के लिए आप सबका सहयोग जरूरी है और आप आने वाली 25 मई को कमल के फूल का बटन दबाएं और अंबाला को नंबर एक पर रखते हुए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का काम करें. 

INPUT: AMAN KAPOOR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखे

Trending news