Ambala News: प्रशासन की मदद ने मिल पाने से गुस्साए बाढ़ प्रभावित इलाके के लोग, सड़क जाम कर की नारेबाजी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1782398

Ambala News: प्रशासन की मदद ने मिल पाने से गुस्साए बाढ़ प्रभावित इलाके के लोग, सड़क जाम कर की नारेबाजी

Ambala News: हरियाणा में अंबाला के बाढ़ ग्रस्त लोगों ने प्रशासन के खिलाफ सड़क जाम करके नारेबाजी की. वहीं उन्होंने प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाते कह रहा था कि या उसे इन्साफ दो या उसे भी जेल की सलाखों में डाल दो.

 

Ambala News: प्रशासन की मदद ने मिल पाने से गुस्साए बाढ़ प्रभावित इलाके के लोग, सड़क जाम कर की नारेबाजी

Ambala News: हरियाणा व हिमाचल में उफनाई नदियों और भारी बारिश का कहर अंबाला कैंट के निचले इलाकों पर कहर बनकर बरपा है. अंबाला कैंट के पूजा विहार, प्रभु प्रेमी पुरम, इंडस्ट्री एरिया, रामपुर सरसेहड़ी समेत अन्य इलाकों में अढ़ाई से 6 फुट पानी भर गया. कई इलाकों में आज तक पानी नहीं निकल पाया है. इस आई बाढ़ विभीषिका के कारण यहां के लोगों को सामान के साथ-साथ पशुधन और जानी नुकसान का दंश भी झेलना पड़ा है. 

ये भी पढ़ें: Rohtak News: सीएम मनोहर लाल ने भगवंत मान बताया जोकर, कहा- यह लोग अनपढ़ गावरों जैसी बात करते हैं

 

जिला प्रशासन की बेरुखी से तंग आकर आज इन कॉलोनियों के लोगों ने अंबाला-जगाधरी हाईवे जाम कर दिया. लोगों का आरोप है कि प्रशासन इनकी सुध नहीं ले रहा और यहां के बशिंदे पिछले 7 दिनों से जिल्लत की जिंदगी जीने पर मजबूर हैं. रोड जाम करते हुए लोगों ने सरकार व जिला प्रशासन विरोधी नारे भी लगाए, जिसके कारण अंबाला जगाधरी हाईवे पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिली हैं. 

जाम लगाने वाले लोगों में एक व्योवृद्ध अपने हाथ में दफ्ती लिए प्रशासन से गुहार लगा रहे थे, जिनके पोते की बाढ़ ने जान ले ली. प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाते कह रहा था कि या उसे इन्साफ दो या उसे भी जेल की सलाखों में डाल दो, लेकिन इस बुजुर्ग की दर्द भरी दास्तां पर लगता है जिला प्रशासन का कलेजा बाहर नहीं आया.

वहीं पूजा विहार सहित अन्य कॉलोनियों के लोगों द्वारा जाम लगाने की भनक लगते ही थाना महेश नगर पुलिस के अधिकारी दलबल सहित मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग उन्हें भी खरी-खोटी सुनाने से बाज नहीं आए. मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर बलकार सिंह ने बताया कि इन कॉलोनी के लोगों के घरों में बाढ़ का पानी भर गया है और तभी से बिजली और शपथ पीने के पानी से यह लोग महरूम है. उनकी मांग है कि इन्हें का पेयजल और बिजली पानी मुहैया करवाई जाए. उनका कहना था कि जल्दी इनकी मांग को जिला प्रशासन के आगे रखा जाएगा और इनको राहत प्रदान की जाएगी.

 

Trending news