गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने को शख्स बना एयरफोर्स अफसर, असली पुलिस ने पहुंचाया हवालात
Advertisement

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने को शख्स बना एयरफोर्स अफसर, असली पुलिस ने पहुंचाया हवालात

दिल्ली में एक लड़के ने अपने गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए ऐसा कारनाम कर दिखाया कि जिसकी वजह से उसे हवालात की हवा खानी पड़ रही है. यह शख्स फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस पूछताछ कर रही है. जानें क्या है पूरा मामला 

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने को शख्स बना एयरफोर्स अफसर, असली पुलिस ने पहुंचाया हवालात

नीरज गौड़/नई दिल्लीः नई दिल्ली के एयरफोर्स स्टेशन में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक शख्स एयरफोर्स की यूनिफॉर्म पहनकर अंदर जाने का प्रयास करने लगा, लेकिन जब गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसकी बॉडी लैंग्वेज को देखा और उसका आईकार्ड मांगा तो वो सकपका गया मगर उसे गेट पर ही पकड़ लिया गया.

लेकिन, जब शख्स से पूछताछ की गई तो पता चला की वो अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए वर्दी में सेल्फी लेने के लिए यहां आया था. उससे पहले ही उसे सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ लिया. फिलहाल तुगलक रोड थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक 22 जुलाई को एयरफोर्स स्टेशन में घुसकर सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले शख्स की पहचान गौरव कुमार के तौर पर हुई है. गौरव कुमार उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है. पुलिस ने IPC की धारा 140, 170, 171, 449 और 447 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ेंः Delhi-NCR Haryana Live Updates: दिल्ली NH-44 पर भीषण सड़क हादसा. कार और DTC बस की टक्कर, 3 की मौत

आपको बता दें कि जब आरोपी को मौके से पकड़ा गया तो वो अपने बयानों से सुरक्षाकर्मियों को बरगलाने लगा, जब सख्ती से पूछताछ की तो मामला गर्लफ्रैंड को इंप्रेस करने का निकला. पूछताछ में बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रैंड को एयरफोर्स का अधिकारी बताया था जबकि गर्लफ्रैंड उसकी बातों में नहीं आई.

इसके बाद उसने कहा कि वह एयरफोर्स स्टेशन में वर्दी पहन कर सेल्फी भेजे. ऐसे में उसने अपने साइज की एयरफोर्स की वर्दी का जुगाड़ किया और उसे पहनकर एयरफोर्स स्टेशन पर सेल्फी लेने पहुंच गया.

Trending news