Delhi News: संजय सिंह का बड़ा दावा, बोले- केजरीवाल को हिटलरशाही की तरह तिहाड़ में रखना चाहती मोदी सरकार, जेल में मिल रही धमकी
Advertisement

Delhi News: संजय सिंह का बड़ा दावा, बोले- केजरीवाल को हिटलरशाही की तरह तिहाड़ में रखना चाहती मोदी सरकार, जेल में मिल रही धमकी

Arvind Kejriwal News: AAP के सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. इसी के साथ संजय सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को धमकी मिल रही है. इतना ही नहीं मोदी सरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री को हिटलरशाही की तरह तिहाड़ जेल में रखना चाहती है.

Delhi News: संजय सिंह का बड़ा दावा, बोले- केजरीवाल को हिटलरशाही की तरह तिहाड़ में रखना चाहती मोदी सरकार, जेल में मिल रही धमकी

Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह जब से जेल से बाहर आए है तब से विपक्ष पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. आज संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि तिहाड़ जेल में उन्हें धमकी दी जा रही है. कैसे तीन बार प्रचंड बहुमत से निर्वाचित मुख्यमंत्री को मोदी सरकार हिटलरशाही की तरह रखना चाहती है, तिहाड़ जेल को गैस चेंबर में तब्दील करना चाहती है.

संजय सिंह ने कहा कि जो अधिकार बड़े से बड़े खूंखार अपराधियों को दिए गए हैं कि वे अपने परिवार से बात कर सकते हैं, वो अधिकार भी मोदी सरकार अरविंद केजरीवाल से छीन रही है. अरविंद केजरीवाल ने अपने वकीलों से मुलाकात में उनके जरिए संदेश दिया कि चुने हुए विधायक अपने इलाकों में जाएं और काम करें. इस संदेश के मामले में जांच बैठा दी गई है और धमकी दी जा रही है कि वकीलों और परिवार से आपकी मुलाकात बंद करा दी जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2024: रोहतक से BJP प्रत्याशी के समर्थन में CM ने की रैली, भारी मतों से जीताने की अपील

संजय सिंह ने अपने बयान में आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल क्या जेल में बैठकर कोई जानकारी नहीं ले सकते हैं, अपने परिवार के बारे में जानकारी नहीं ले सकते हैं, वकीलों से मुलाकात नहीं कर सकते हैं. लीगल मीटिंग में भी आठ दस पुलिस वाले घेर कर खड़े रहते हैं, जबकि कानूनी प्रावधान है कि वकीलों से मीटिंग के दौरान कोई उनकी बात सुन नहीं सकता. क्या दिल्ली के तिहाड़ जेल को आप हिटलर के गैस चेंबर, यातना घर में तब्दील करना चाहते हैं. क्या एक मुख्यमंत्री अपने विधायकों को संदेश नहीं भेज सकता है.

उन्होंने कहा कि आप अरविंद केजरीवाल को तोड़ने की जो कोशिश कर रहे हैं यह कामयाब नहीं होगा, लेकिन इसका जवाब दिल्ली की जनता आपसे लेगी. हमने कहा है कि जेल का जवाब वोट से दीजिए.

अरविंद केजरीवाल से मीटिंग कैंसिल होने पर बोले संजय सिंह

हास्यास्पद है कि एक मुख्यमंत्री और एक सांसद की हमारे सीएम से होने वाली मुलाकात कैंसिल कर दी गई है,  जबकि टोकन नंबर आलॉट हो गया था. जेल के अधिकारी मोदी सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं. यह कितना बड़ा सवाल खड़ा करता है.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: HC के फैसले के खिलाफ SC जाएंगे केजरीवाल, सौरभ भारद्वाज बोले- गवाहों को बयान बदलने के लिए मजबूर और पीटा गया

इस्तीफे की मांग को लेकर BJP का प्रदर्शन पर

किसे इस्तीफा देना चाहिए, मणिपुर के सीएम को, अजय मिश्रा टेनी को, या हेमंत बिस्वा सरमा को या नारायण राने को… वे भाजपाई अरविंद केजरीवाल को नैतिकता सीखा रहे हैं, जिन्होंने 15 लाख करोड़ पूंजीपतियों का माफ कर दिया, अदाणी के लिए हिंदुस्तान की संपत्ति नीलाम कर दी… ये उसे नैतिकता सीखा रहे हैं, जिसने IRS की नौकरी छोड़ दी… नैतिकता का सवाल होता तो पहलवान बेटियों को न्याय न, उस जवान की पत्नी को न्याय मिलता, जिसे मणिपुर में निर्वस्त्र किया गया.

संजय सिंह ने कहा कि आज अगर केजरीवाल इस्तीफा दे दें तो ये लोग आम आदमी पार्टी को खत्म कर देंगे,  पंजाब सीएम, स्टालिन, रेवंत रेड्डी, केरल सीएम, तेजस्वी, अखिलेश सबको जेल में डाल देंगे. एक आदिवासी सीएम को जेल में डाल दिया गया है. हम लोग क्या उनके चप्पल उठाने के लिए बने हैं.

Trending news