Aaj Ka Rashifal: महीने का आखिरी दिन इन 4 राशियों के लिए है बेहद खास, मिलेगा भाग्य का साथ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1589369

Aaj Ka Rashifal: महीने का आखिरी दिन इन 4 राशियों के लिए है बेहद खास, मिलेगा भाग्य का साथ

Aaj Ka Rashifal 28 February 2023: मंगलवार का दिन मेष, मिथुन, वृश्चिक, और मीन राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जानते हैं सभी राशियों के आज के दिन का हाल. 

Aaj Ka Rashifal: महीने का आखिरी दिन इन 4 राशियों के लिए है बेहद खास, मिलेगा भाग्य का साथ

Aaj Ka Rashifal: आज फाल्गुन शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और मंगलवार का दिन है. ग्रह-नक्षत्रों में चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं हफ्ते का दूसरा दिन कौन सी राशि के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी करने वाले लोग आज अपने सभी कार्य समय से पूरा करेंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मनचाही नौकरी मिल सकती है. किसी करीबी से मुलाकात होगी,  मन प्रसन्न रहेगा. पुराने सारे विवाद खत्म होंगे. 

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. व्यापारी वर्ग आज किसी नए कार्य की रुपरेखा बनाएगा. आज के दिन किसी से भी बहस करने से बचें, विवाद हो सकता है. 

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. धार्मिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं. आज मान-सम्मान में वृद्धि होगी. सेहत का ध्यान रखें. 

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप दूसरों की मदद करेंगे, जिससे आपको खुशी महसूस होगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा, कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. जो लंबे समय से सेहत को लेकर परेशान हैं, आज वो सेहत में सुधार महसूस करेंगे.

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज किसी को भी उधारी देने से बचें, पैसे डूब सकते हैं. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है. काम की व्यस्तता की वजह से घरवालों को समय नहीं दे पाएंगे, जिससे वो नाराज हो सकते हैं. 

कन्या राशि
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारियों को आज नुकसान हो सकता है, लेकिन आने वाले दिन अच्छे रहेंगे. घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. जीवनसाथी के साथ बेहतर वक्त बिताने का मौका मिलेगा.

तुला राशि
तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारियों को फायदा मिलेगा. नौकरी कर रहे लोग आज अपने काम को समय से पूरा कर पाएंगे. कहीं यात्रा पर जाने का योग बन रहा है. किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी करीबी से मुलाकात होगी. आज खर्च की अधिकता रहेगी. साथ ही धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं. किसी धार्मिक जगह पर जा सकते हैं. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. 

धनु राशि
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने सीनियर्स की मदद से काम पूरा कर पाएंगे. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. यात्रा पर जाने के दौरान अपने कीमती सामान का ध्यान रखें. घर से निकलने से पहले बड़ों का आशीर्वाद लेकर निकलें. 

मकर राशि
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रह लोगों को आज जॉब मिल सकती है. काम की अधिकता की वजह से थकान का अनुभव करेंगे. संतान के भविष्य को लेकर चिंता हो सकती है. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, मुनाफा मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. जीवनसाथी से कोई तोहफा मिल सकता है. 

मीन राशि
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन पहले से अच्छा रहने वाला है. व्यापार के लिए आज का दिन सामान्य है. नौकरी कर रहे जातक आज अपना काम समय पर पूरा कर पाएंगे. आज आप मकान या वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. 

Trending news