Aaj Ka Rashifal: मंगलवार का दिन इन राशियों के लिए है खास, मिल सकता है कोई शुभ समाचार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1579945

Aaj Ka Rashifal: मंगलवार का दिन इन राशियों के लिए है खास, मिल सकता है कोई शुभ समाचार

Aaj Ka Rashifal 21 February 2023: मंगलवार का दिन मेष, सिंह, कन्या, और मीन राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जानते हैं सभी राशियों के आज के दिन का हाल. 

Aaj Ka Rashifal: मंगलवार का दिन इन राशियों के लिए है खास, मिल सकता है कोई शुभ समाचार

Aaj Ka Rashifal: आज फाल्गुन शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि और मंगलवार का दिन है. सुबह 9 बजकर 4 मिनट तक प्रतिपदा तिथि रहेगी, उसके बाद द्वितीया तिथि लग जाएगी. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं हफ्ते का दूसरा दिन कौन सी राशि के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी बड़े काम को पूरा करेंगे. ऑफिस में आज आपके सीनियर आपके काम से खुश रहेंगे. व्यापार के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. घर के लोगों से चर्चा करके किसी बड़ी समस्या का हल मिल सकता है. व्यापार में मुनाफा मिलेगा. घर से निकलने से पहले माता-पिता का आशार्वाद लेकर निकलें. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. 

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आप सभी रुके हुए कामों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. ऑफिस में साथ में काम करने वाले लोगों का सहयोग मिलेगा. व्यापार के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. सेहत का ध्यान रखें.

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है, भविष्य को लेकर चिंता रह सकती है. व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, मुनाफा मिलने के योग हैं. ऑफिस में सीनियर्स की मदद मिलेगी. कानूनी मामलों से दूर रहें. 

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काम की अधिकता रह सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. 

कन्या राशि
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज काम के नए अवसर मिल सकते हैं. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं. 

तुला राशि
तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज नौकरी मिल सकती है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. काम के साथ परिवार के लिए भी वक्त निकाल पाएंगे. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है.अगर आपने कहीं निवेश किया है तो आज उसका फायदा मिलेगा. आर्थिक स्थिति पहले से काफी बेहतर होगी. काम की अधिकता की वजह से परिवार के साथ अनबन हो सकती है.

धनु राशि
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने सीनियर्स की मदद से काम पूरा कर पाएंगे. सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. परिवारिक जीवन आज पहले के दिनों से ज्यादा बेहतर रहेगा. 

मकर राशि
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप सभी रुके हुए कामों को पूरा करेंगे. नौकरी की तलाश कर रह लोगों को आज जॉब मिल सकती है. घर में विवाह प्रस्ताव पर भी चर्चा हो सकती है. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन होगा. व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों का मन आज काम से भटक सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें, विवाद हो सकता है.  

मीन राशि
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप अपने व्यक्तित्व से लोगों को प्रभावित करेंगे. व्यापार के लिए आज का दिन सामान्य है. कानूनी मामले में सफलता मिलेगी.

 

Trending news