Aaj Ka Rashifal: बुधवार के दिन इन राशियों को मिलेगा भगवान गणेश का साथ, होगी 'धनवर्षा'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1572153

Aaj Ka Rashifal: बुधवार के दिन इन राशियों को मिलेगा भगवान गणेश का साथ, होगी 'धनवर्षा'

Aaj Ka Rashifal 15 February 2023: बुधवार का दिन मेष, सिंह, वृश्चिक और मीन राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जानते हैं सभी राशियों के आज के दिन का हाल. 

Aaj Ka Rashifal: बुधवार के दिन इन राशियों को मिलेगा भगवान गणेश का साथ, होगी 'धनवर्षा'

Aaj Ka Rashifal: आज फाल्गुन महीने के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और दिन बुधवार है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं आज का दिन कौन सी राशि के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी बड़े काम को पूरा करेंगे. क्रोध करने से बचें. घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है.  

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी मेहनत वाला रहने वाला है. व्यापार में मुनाफे के योग हैं. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे.संतान की सेहत को लेकर चिंता बनी रह सकती है. 

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला रह सकता है, किसी विषय को लेकर चिंता बनी रहेगी. ऑफिस में साथ में काम करने वाले लोगों का सहयोग मिलेगा. व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. सेहत का ध्यान रखें.

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, मुनाफा मिलने के योग हैं. कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरपेशा लोगों को भी सीनियर्स का साथ मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें.  

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी में आज तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. क्रोध करने से बचें.  

कन्या राशि
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज काम के नए अवसर मिल सकते हैं. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी.

तुला राशि
तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. नौकरीपेशा लोगों को सीनियर्स का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी की सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आर्थिक स्थिति पहले से काफी बेहतर होगी. व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

धनु राशि
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. किसी काम को लेकर परेशान रहेंगे. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. घर से निकलने से पहले माता पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें.  

मकर राशि
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप सभी रुके हुए कामों को पूरा करेंगे. आज के दिन क्रोध करने से बचें, अपना नुकसान कर सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य की सेहत बिगड़ सकती है.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा है. नौकरीपेशा लोगों का मन आज काम से भटक सकता है. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. काम की अधिकता रह सकती है.  

मीन राशि
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. संतान पक्ष की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. व्यापार के लिए आज का दिन काफी अच्छा है.विदेश जानें का अवसर मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ विवाद करने से बचें.

 

Trending news