Aaj Ka Rashifal: सितारों की चाल वृष राशि वालों को करेगी 'मालामाल' जानें किसके लिए मुश्किल है रविवार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1356256

Aaj Ka Rashifal: सितारों की चाल वृष राशि वालों को करेगी 'मालामाल' जानें किसके लिए मुश्किल है रविवार

Aaj Ka Rashifal 18 September 2022: आज दिन रविवार है, ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव के असर से कुछ राशियों को फायदा मिलेगा तो वहीं कुछ को नुकसान पहुंच सकता है. जानते हैं आज आपके राशि के सितारे क्या कहते हैं. 

 

Aaj Ka Rashifal: सितारों की चाल वृष राशि वालों को करेगी 'मालामाल' जानें किसके लिए मुश्किल है रविवार

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. परिवार के साथ रिश्ते बेहतर होंगे, संतान पक्ष की तरफ से तोई शुभ समाचार मिलेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. 

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, आज के दिन किया गया निवेश आपको दोगुना फायदा देगा. किसी की सलाह मनाने से परेशानी हो सकती है, खुद के अनुभव से निर्णय लें.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा, आज किसी को दिए हुए कर्ज की राशि वापस मिल सकती है. आज आपका मन पूजा-पाठ में लगा रहेगा. पड़ोसियों से विवाद करने से बचें. 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन ज्यादा व्यस्तता वाला रहने वाला है लेकिन काम में सफलता मिलेगी, जिससे मन खुश रहेगा. आज के दिन आपको घर के बड़ों का सहयोग प्राप्त होगा. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. आज के दिन धन संबंधी मामलों में किसी की भी सलाह मानने से बचें. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, काम की अधिकता से थकान हो सकती है. संतान की पढ़ाई को लेकर भी परेशान रहेंगे. बेवजह खर्च करने से बचें. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन होगा, जिसमें कई लोग शामिल होंगे. आज कुछ भी बोलने से पहले सोच-विचार कर लें. आपकी बातें लोगों को बुरी लग सकती हैं. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आप अपनी आय बढ़ाने के तरीकों पर विचार कर सकते हैं. आज परिवार के साथ बेहतर वक्त बिताएंगे. आलस्य से बचें. 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिससे सभी काम पूरे होंगे. आज संतान पक्ष पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. यात्रा करने से बचें. 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, नौकरी के बेहतर ऑप्शन मिल सकते हैं. आज आपको संतान पक्ष की तरफ से भी कोई शुभ समाचार मिल सकता है. क्रोध करने से बचें. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है. पुराना कर्ज न मिलने से क्रोध आ सकता है. घर के बड़ों की मदद लेकर काम करें, सफलता मिलेगी. 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. खर्च की अधिकता हो सकती है साथ ही आमदनी के स्त्रोत भी बढ़ेंगे. किसी पर भी ज्यादा भरोसा करना नुकसानदायक हो सकता है. सेहत सामान्य रहेगी. 

Trending news