Aaj Ka Rashifal: आज इन 3 राशि के जातक रहेंगे परेशान तो इसकी खुलेगी पोल-पट्टी, जानें अपनी राशि का हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज इन 3 राशि के जातक रहेंगे परेशान तो इसकी खुलेगी पोल-पट्टी, जानें अपनी राशि का हाल

Aaj Ka Love Rashifal: आज के दिन मेष, मिथु, कर्क राशि का दिन अच्छा नहीं रहेगा वहीं धनु राशि के जातक अपने लव पार्टनर से कोई बात छुना रहे हैं, जिसके बारे में पता चल सकता है. 

Aaj Ka Rashifal: आज इन 3 राशि के जातक रहेंगे परेशान तो इसकी खुलेगी पोल-पट्टी, जानें अपनी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal 16 March 2023: आज 16 मार्च का दिन कुछ के लिए अच्छा तो कुछ के लिए बुरा रहने वाला है. किसी के जीवन में परेशानी तो किसी की जिंदगी में उतार चढ़ाव रहेगा. वहीं किसी को अपने परिवार और साथी का साथ मिलेगा. आइए जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा. 

मेष राशि (Aries)-  मेष राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. मन में किसी बात को लेकर उतार-चढ़ाव रहेगा और लव लाइफ में परेशानी हो सकती है. आज का दिन ऐसा ही रहेगा, लेकिन सोच-समझकर फैलने लेने पर भविष्य में सब ठीक होगा. 

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों को आज अपने साथी से गिफ्ट मिलने की संभावना है. वहीं रिश्तों में आ रही परेशानियां और बाधाएं आज खत्म हो सकती है. साथ ही आज आप अपने साथी के कही घूमने जाने की प्लान बना सकते हैं. 

मिथुन राशि (Gemini)- अगर आपने आज को लेकर पहले से ही किसी चीज को लेकर प्लानिंग की हुई है तो शायद फ्लॉप हो सकती है. किसी भी बात को ज्यादा न सोचें और अपने साथी नहीं मिल पा रहे इसमें परेशान न हो. आज का दिन अपने घर पर परिवार के साथ बिताएं. 

कर्क राशि (Cancer)- आज आपका अपने साथी के परिवारवालों से बहस हो सकती है और इससे अपने रिश्ते पर असर पड़ सकता है. इसलिए सोच-समझकर बोलें. किसी भी तरह की बहस से बचें. 

सिंह राशि (Leo)- देखने में सब ठीक लग रहा है, लेकिन आज आपका मन किसी बात को लेकर परेशान है. इस बात को आप भी समझ न नहीं पा रहे हैं. इसके लिए सबसे बेस्ट होगा कि अपनी आंखे बंद करके बैठै. जिससे भी आप बातें शेयर करते हैं उससे अपने मन की बात या परेशानी को जरूर शेयर करें, ऐसा करने से मन हल्का होगा. 

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातक अपने परिवार से आज अपने रिश्ते की बात कर सकते हैं. ऐसा भी हो सकता है कि सब आपकी पसंद को कबूल कर लें. 

तुला राशि (Libra)- प्यार को लेकर तुला राशि के लोगों का आज का दिन काफी खास रहने वाला है. आज आप बेफ्रिक और बेपरवाह होकर काम करेंगे, मस्ती के मूड में रहेंगे. आप अपनी जीवन को आज में जीने का सोचेंगे और इस पर भविष्य में अमल करेंगे. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज के दिन वृश्चिक राशि के लोगों को उनका जीवनसाथी या लव पार्टनर मिलने की संभावनाएं हैं. शादी होने के योग है और शादी के लिए पार्टनर की तलाश में जातकों के लिए रिश्ता आ सकता है. 

धनु राशि (Sagittarius)- आज के दिन आपकी पोल-पट्टी खुल सकती है. अपने साथी से कोई भी बात छुपा रहे हैं उसके बारे में आपके साथी को पता चल सकता है, जिससे रिश्ते में दरार आने की संभावना है. इसलिए खुद ही अपने पार्टनर को बात बता दें. 

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों का दिन शानदार रहने वाला है. जरूरी काम के लिए आपको अपने साथी और परिवार का साथ मिलेगा, वहीं शादीशुदा लोगों का अपने पार्टनर से किसी बात पर बहस या झगड़ा हो सकता है. 

कुंभ राशि (Aquarius)- शादीशुदा जातक या लव लाइफ में किसी बात को लेकर पहले से चल रही परेशानी आज खत्म हो सकती है. इसी कारण आज आपका मन खुश रहेगा और रोमांटिक भी रहेगा. 

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातक आपने लव पार्टनर के साथ पहले के मुकाबले आज ज्यादा समय बिता सकते हैं, जिससे आपके साथी को अच्छा लगेगा. इसी वजह से पुरानी परेशानी और मनमुचाव खत्म हो जाएगा. 

Trending news