नागिन की बीन.. साइकिल की रिम, ये सब लेकर अचानक अखिलेश यादव के सामने डांस करने लगे लड़के
Advertisement
trendingNow12387615

नागिन की बीन.. साइकिल की रिम, ये सब लेकर अचानक अखिलेश यादव के सामने डांस करने लगे लड़के

SP Leader Viral Video: समाजवादी पार्टी के दफ्तर में ये डांस कार्यक्रम हुआ. इसमें दिख रहा है कि अखिलेश यादव बैठे हुए हैं. उनके सामने कई लड़के जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो की सच्चाई जानने केलिए लोग इसे सर्च करने लगे.

नागिन की बीन.. साइकिल की रिम, ये सब लेकर अचानक अखिलेश यादव के सामने डांस करने लगे लड़के

Akhilesh Yadav News: इन दिनों समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. वे केंद्र सरकार पर निशाना साधने का कोई मौक़ा नहीं चूक रहे हैं. इसी कड़ी में एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि अखिलेश यादव लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी ऑफिस में डांस कार्यक्रम हो रहा है. कुछ लड़के साइकिल की रिम.. नागिन की बीन लेकर डांस कर रहे हैं और म्यूजिक बज रहा है. सामने अखिलेश यादव बैठे मुस्कुरा रहे हैं और इसे देख रहे हैं.

लड़कों का ऐसा डांस हुआ

असल में इस वीडियो की सच्चाई यह है कि यह कार्यक्रम समाजवादी पार्टी की तरफ से ही रखा गया था. ऐसा कार्यक्रम समाजवादी पार्टी के संस्कृति विभाग प्रकोष्ठ द्वारा हर साल 15 अगस्त के अवसर पर किया जाता है. इसमें सपा के दफ्तर में ही कुछ सांस्कृतिक कार्यक्रम किए जाते रहे हैं. इस बार लड़कों का ऐसा डांस हुआ है. 

अखिलेश यादव भी वहां मौजूद थे

यह तब हुआ जब अखिलेश यादव भी वहां मौजूद थे. वे काफी खुश नजर आए. इसी दौरान उन्होंने प्रेस मीटिंग भी की और सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी में ‘हर घटना पर राजनीति करने का हुनर है.  कोलकाता में चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा, ‘‘भाजपा में हर घटना पर राजनीति करने का हुनर है. भाजपा में हर घटना से राजनीतिक लाभ लेने और दूसरों को बदनाम करने का हुनर है.

उन्होंने कहा कि देश भर में किसी भी महिला के साथ कोई भी घटना दुखद है. इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. ममता बनर्जी खुद एक महिला मुख्यमंत्री हैं और वह कार्रवाई करेंगी. लेकिन भाजपा के लोग राजनीति कर रहे हैं.’ उप्र में आगामी उपचुनाव के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सपा प्रमुख ने दावा किया, ‘‘जब भी उपचुनाव होंगे, जनता भाजपा को हराएगी. यह अधिकारियों के माध्यम से चुनाव जीतना चाहते हैं, इसकी शिकायत समाजवादी पार्टी निर्वाचन आयोग से करेगी.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news