Crime News: खौफनाक! महिला ने सास और पति का मर्डर कर टुकड़े पड़ोसी राज्य में फेंके, इस शहर में सामने आई दिल दहला देने वाली बड़ी घटना
Advertisement
trendingNow11579943

Crime News: खौफनाक! महिला ने सास और पति का मर्डर कर टुकड़े पड़ोसी राज्य में फेंके, इस शहर में सामने आई दिल दहला देने वाली बड़ी घटना

Wife Murdered Husband and Mother-in-law: दिल्ली के श्रद्धा और निक्की यादव हत्याकांड का मामला चर्चाओं में हैं. इसी बीच एक और बड़ा हत्याकांड सामने आया है. पत्नी ने अपने पति और सास की हत्या कर उनके शव के टुकड़े कर दूसरे राज्य में जाकर फेंक दिए. 

Crime News: खौफनाक! महिला ने सास और पति का मर्डर कर टुकड़े पड़ोसी राज्य में फेंके, इस शहर में सामने आई दिल दहला देने वाली बड़ी घटना

Crime News in Assam: दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के बाद निक्की यादव का मर्डर केस अब सुर्खियों में है. दोनों घटनाओं में हत्या का आरोप उनके लिव इन पार्टनर पर है. ऐसी ही एक मिलती-जुलती घटना असम में भी सामने आई है. लेकिन वहां पर यह काम पुरुष ने नहीं बल्कि महिला ने किया. आरोप है कि महिला ने अपने पति और सास की हत्या करने के बाद उनके कई टुकड़े कर दिए. इस काम में उसने अपने 2 दोस्तों को भी साथ लिया. अब पुलिस ने महिला को पकड़कर इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया है. 

पिछले साल लापता हो गए थे मां-बेटा

गुवाहाटी के पुलिस कमिश्नर दिगंत बाराह (Assam Police) के मुताबिक शहर में रहने वाली बंदना कलिता (32) ने पिछले साल अगस्त में अपने पति अमरज्योति डे (32) और सास शंकरी डे (62) के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पुलिस को जांच में कुछ भी पता नहीं चल पाया. इसी दौरान बंदना कलिता ने अपनी सास के खाते से पैसे निकाले, जिसके बाद अमरज्योति के चचेरे भाई ने नवंबर में एक और शिकायत देकर अपनी भाभी यानी बंदना पर शक जाहिर किया. 

पुलिस को मिला बहू के खिलाफ सुराग

पुलिस (Assam Police) की ओर से इतना टिप मिलना काफी था. उसने बंदना कलिता पर नजर रखी और उसके मोबाइल सर्विसांस की डिटेल निकाली. इसके बाद तीनों आरोपियों को गुवाहाटी और तिनसुकिया की अलग-अलग जगहों से अरेस्ट कर लिया गया. पूछताछ में बंदना कलिता ने हत्या की वजहों और तरीकों का विस्तार से खुलासा किया. साथ ही मृतकों के शव के अवशेष भी बरामद करवाए. 

12 साल पहले हुई थी लव मैरिज

पुलिस कमिश्नर (Assam Police) के मुताबिक बंदना कलिता और अमरज्योति ने करीब 12 साल पहले लव मैरिज की थी. शुरू में बंदना की सास इस रिश्ते के खिलाफ थी बाद में उसने इसे स्वीकार कर लिया. इसी बीच कपल में झगड़े होने लगे, जिसके बाद बंदना ने खुद के पैरों पर खड़ा होने के लिए एक जिम में फिटनेस ट्रेनर का काम शुरू कर दिया. बंदना का कहना कि पति के नशाखोरी की वजह से वह कुछ कमाता नहीं था, जिसके चलते उसे काम करने का फैसला करना पड़ा. 

जुलाई 2022 में सास का किया मर्डर 

बंदना का दावा है कि शुरू में सास ने उसके नौकरी करने का समर्थन किया था लेकिन बाद में वह भी पीछे हट गई. इसके बाद उसने पति और सास दोनों को रास्ते से हटाने का फैसला किया. उसने इस काम में अपने साथियों धंती डेका (32) और अरूप डेका (27) को भी शामिल कर लिया. योजना के मुताबिक उसने पिछले साल 26 जुलाई को तकिये से गला घोंटकर सास शंकरी डे की हत्या कर दी. इसके बाद शव के 3 टुकड़े करके मेघालय के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिए. 

पति के शव के किए 5 टुकड़े

पुलिस (Assam Police) के मुताबिक इस घटना के बाद बंदना ने 17 अगस्त को अपने दोनों साथियों के साथ पति अमरज्योति पर घर में रॉड से हमला कर मार दिया. मर्डर के बाद उसके शरीर के 5 टुकड़े करके फिर से मेघालय के विभिन्न इलाकों में फेंक दिए गए. पुलिस ने बंदना की निशानदेही पर सास शंकरी डे के शव के अवशेष बरामद कर लिए हैं. जिन्हें अब जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेजा जा रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news