Indian Railways: राजधानी एक्सप्रेस में ढाई साल की बच्ची के लिए परोसे गए ऑमलेट में मिला कॉकरोच, पिता ने शेयर की तस्वीर
Advertisement
trendingNow11489738

Indian Railways: राजधानी एक्सप्रेस में ढाई साल की बच्ची के लिए परोसे गए ऑमलेट में मिला कॉकरोच, पिता ने शेयर की तस्वीर

Indian Railway News: बच्ची के पिता ने कॉकरोच वाले ऑमलेट की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की और साथ ही पीएमओ, रेलवे मंत्रालय को टैग भी किया. इस ट्वीट का रेलवे सेवा की ओर से जवाब भी दिया गया. 

(साभार @the_yogeshmore)

Rajdhani Express: देश की सबसे राजधानी एक्सप्रेस रेलवे की सबसे भरोसेमंद मानी जाने वाली ट्रेन में एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. दिल्ली से मुंबई जा रही राजधानी एक्सप्रेस में एक ढाई साल की बच्ची के लिए उसके परिजनों ने एक ऑमलेट  मंगवाया था. ऑमलेट में एक कॉकरोच निकला.

योगेश मोरे नाम के एक व्यक्ति ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘16दिसंबर 2022, हम (22222) दिल्ली से यात्रा रहे थे सुबह हमने बच्चे के लिए एक्स्ट्रा ऑमलेट ऑर्डर किया. हमने जो पाया उसकी फोटो देखें! तिलचट्टा? मेरी बेटी 2.5 साल की है अगर कुछ हो गया तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?’

योगेश मोरे ने इस ट्वीट में रेलवे मंत्रालय और पीएमओ को भी टैग किया. उन्होंने अपने ट्वीट में केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल को भी टैग किया है.

इस ट्वीट का रेलवे सेवा की ओर से जवाब भी दिया गया. रेलवे सेवा ने यात्री से उसका पीएनआर नंबर और उसका मोबाइल नंबर सीधे मैसेज करने को कहा और यह भी लिखा कि असुविधा के लिए खेद है.

फिलहाल यह ट्वीट वायरल हो रहा है और इस पर तरह-तरह के कमेंट सोशल मीडिया पर किए जा रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news