पोस्टमार्टम हाउस में 'गंदा खेल'! CMO ने लाश के लिए BJP नेता से मांगी रिश्वत, ऑडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11688489

पोस्टमार्टम हाउस में 'गंदा खेल'! CMO ने लाश के लिए BJP नेता से मांगी रिश्वत, ऑडियो वायरल

दरअसल, तीन दिन पहले सरेनी के रहने वाले हिंदूवादी संगठन से जुड़े नीलेश अवस्थी और नीरज तिवारी लालगंज निमंत्रण में गए थे. वहां से लौटते समय सरेनी रोड पर मालपुरा गांव के पास दोनों को अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया था. इधर, अस्पताल में दोनों की मौत हो गई.

पोस्टमार्टम हाउस में 'गंदा खेल'! CMO ने लाश के लिए BJP नेता से मांगी रिश्वत, ऑडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक ऐसा ऑडियो वायरल हुआ है जिसे सुनकर किसी की आत्मा कांप सकती है. आडियो में एक भारतीय जनता पार्टी के नेता सीएमओ से बात कर रहे हैं. वायरल ऑडियो में साफ सुना जा सकता है कि भाजपा नेता पोस्टमार्टम हाउस में बिना पांच हजार की रिश्वत लिए पोस्टमार्टम नहीं किये जाने की बात कह रहे हैं.

भाजपा नेता ऑडियो में यह भी कहते सुने जा सकते हैं कि, जिसके घर का कोई मर गया है वह अंतिम संस्कार में खर्च होने वाले पैसों की व्यवस्था करे या पोस्टमार्टम हाउस में रिश्वत दे. दूसरी तरफ ऑडियो में दूसरी आवाज कथित रूप से सीएमओ रायबरेली की बताई जा रही है जो पूरे ऑडियो में भाजपा नेता से ही पूछताक्ष करते रहे और दिखवाता हूं की रट लगाते सुने जा सकते हैं.

हालांकि जी मीडिया इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है क्योंकि सीएमओ रायबरेली को फोन किए जाने पर उन्होंने फोन नहीं उठाया. दरअसल, तीन दिन पहले सरेनी के रहने वाले हिंदूवादी संगठन से जुड़े नीलेश अवस्थी और नीरज तिवारी लालगंज निमंत्रण में गए थे. वहां से लौटते समय सरेनी रोड पर मालपुरा गांव के पास दोनों को अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया था.

घायल अवस्था में दोनों को लेकर स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंची. इसमें से एक की सीएचसी में ही मौत हो गई थी जबकि दूसरे को जिला अस्पताल ले जाया गया था जहां उसने भी दम तोड़ दिया. अगले दिन इन्हीं दोनों का पोस्टमार्टम हुआ तो भाजपा नेता वहां पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता को परिजनों ने यह व्यथा बताई तो उन्होंने सीएमओ को फोन लगा दिया था.

इसके बाद बीजेपी नेता की सीएमओ से जो बातचीत हुई उसमें रिश्वत की बात सीधे तौर पर कही जा रही है. ये ऑडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. 

Trending news