Chinese Manjha: दिल्ली में चाइनीज मांझे का कहर, खूनी डोर की चपेट में आने से कारोबारी की मौत
Advertisement

Chinese Manjha: दिल्ली में चाइनीज मांझे का कहर, खूनी डोर की चपेट में आने से कारोबारी की मौत

Delhi Chinese Manjha news: शाहदरा डिस्ट्रिक्ट डीसीपी आर सत्यसुंदरम ने बताया कि पुलिस (Police) लगातार चाइनीज मांझा बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. वहीं खबर है कि दिल्ली में कई इलाकों में खुले आम चाइनीज मांझा (Chinese Manjha) बिक रहा है.

मृतक अभिषेक (फाइल फोटो)

Chinese manjha death: दिल्ली समेत पूरे देश में चाइनीज मांझे (Chinese Manjha) का कहर लगातार जारी है. चाइनीज मांझे ने फिर एक युवक की जान ले ली. मामला राष्ट्रीय राजधानी के मानसरोवर पार्क इलाके का है जहां रविवार को मांझे से स्कूटी सवार टेंट कारोबारी की गला कट जाने से मौत हो गई. मृतक का नाम अभिषेक बताया गया है वहीं पुलिस ने लापरवाही से हुई मौत की धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मांझा विक्रेताओं पर कार्रवाई जारी

शाहदरा डिस्ट्रिक्ट डीसीपी आर सत्यसुंदरम ने बताया कि पुलिस लगातार चाइनीज मांझा बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. वहीं खबर है कि दिल्ली में कई इलाकों में खुले आम चाइनीज मांझा बिक रहा है. जिसके बाद कई दुकानदारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक अभिषेक अपने परिवार के साथ ज्योति कालोनी इलाके में रहते थे. उनके परिवार में पिता मनोज कुमार, मां सीमा के अलावा तीन भाई और एक बहन है.

अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

रविवार दोपहर वह अपने घर से स्कूटी पर सवार होकर शालीमार गार्डन जा रहे थे, घर से कुछ दूर चलते ही जब वह नत्थू कालोनी फ्लाईओवर पर पहुंचे. उसी दौरान अभिषेक मांझे की चपेट में आ गए, वो कुछ समझ पाते उतने में मांझे से उनकी गर्दन काफी गहरी कट गई. उन्होंने हाथ से मांझे को हटाने का प्रयास किया तो उसकी अंगुलियां भी कट गईं जिसके बाद वो बुरी तरह जख्मी होकर रोड पर गिर गए. राहगीरों ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी और घायल अभिषेक को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news