Maharashtra politics: संजय राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा, CM एकनाथ शिंदे के बेटे को लेकर कही थी ये बात
Advertisement
trendingNow11584976

Maharashtra politics: संजय राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा, CM एकनाथ शिंदे के बेटे को लेकर कही थी ये बात

Sanjay Raut on CM's son: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे से जान का खतरा बताने वाले शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ राज्य के बीड जिले में एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अबकी बार उनके ऊपर मानहानि का मुकदमा दर्ज हुआ है.

संजय राउत

Government of Maharashtra: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे से जान का खतरा बताने वाले शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ राज्य के बीड जिले में एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अबकी बार उनके ऊपर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है. ये जानकारी शुक्रवार को एक अधिकारी ने मीडिया से साझा की है. अधिकारी ने बताया कि शिवसेना के बीड जिला इकाई के प्रमुख द्वारा गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके आधार पर संजय राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच बड़े स्तर पर की जा रही है. हर एक बिंदु पर मामले की जांच होगी. जल्द ही दाेनाें तरफ के लाेगाें काे थाने में बुलाकर पूछताछ की जाएगी. 

भारतीय दंड संहिता से संबंधित धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

इन दिनों शिवसेना में काफी उथल-पुथल की स्थिति देखने को मिल रही है. कार्यकर्ता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इसी क्रम में राउत के खिलाफ उनके आरोप के संबंध में यह दूसरी शिकायत दर्ज की गई है. बुधवार रात कपूरबावड़ी थाने में उनके खिलाफ फिर से एक मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि बीड़ शहर पुलिस थाने में शिकायत के आधार पर राज्यसभा सदस्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. जल्द ही संजय राउत से बयान दर्ज करने के लिए उन्हें बुलाया जाएगा. ऐसा आराेप वह क्याें लगा रहे है. इसकी जांच की जाएगी. दाेनाें लाेगाें के बयान हाेने के बाद ही सही बात सामने आएगी.

संजय राउत ने भी थाने में दी शिकायत

संजय राउत ने कल्याण से सांसद श्रीकांत शिंदे से जान को खतरा होने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को पुलिस को शिकायत पत्र दिया था, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही थी तभी गुरुवार को संजय राउत पर ही मानहानि का मुकदमा दर्ज हो गया. संजय राउत ने कहा है कि उन्हें पहले भी जान से मारने की भी धमकी मिल चुकी है. हर बार पुलिस से इसकी शिकायत की जा चुकी है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news