Chandrayaan-3 की कामयाबी पर आया एक्टर प्रकाश राज का रिएक्शन, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल
Advertisement

Chandrayaan-3 की कामयाबी पर आया एक्टर प्रकाश राज का रिएक्शन, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

Chandrayaan-3 Landing: इसरो (ISRO) के मून मिशन चंद्रयान-3 (Chandrayaan-3) ने चांद पर सॉफ्ट लैंडिंग करके इतिहास रच दिया है. इसपर प्रकाश राज का भी रिएक्शन आया है.

Chandrayaan-3 की कामयाबी पर आया एक्टर प्रकाश राज का रिएक्शन, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

Prakash Raj On Chandrayaan-3: चांद (Moon) पर चंद्रयान-3 (Chandrayaan-3) की सफल लैंडिंग के बाद देशभर में जश्न का माहौल है. लोग खुशी से झूम रहे हैं और एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाकर बधाई दे रहे हैं. कहीं पटाखे फोटो जा रहे हैं तो कहीं ढोल-नगाड़े की बज रहे हैं. लोगों का कहना है कि इसरो (ISRO) ने इतिहास रच दिया है. 60 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिर वो वक्त आ गया जब भारत ने चांद पर कदम रख दिया. वो उस जगह जहां आज तक कोई सुपरपावर नहीं पहुंच पाई. क्या आम और क्या खास ये हर इंसान के लिए गर्व का पल है. तालियों से शुरू हुआ जश्न ढोल-नगाड़ों में तब्दील हुआ तो नजारा देखने वाला था. इसपर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

प्रकाश राज का ट्वीट

प्रकाश राज ने ट्वीट किया, 'भारत और मानव जाति के लिए गौरव का क्षण. धन्यवाद ISRO, Chandrayaan-3, Vikram Lander और ऐसा करने में योगदान देने वाले सभी लोगों का. यह हमें हमारे ब्रह्मांड को एक्सप्लोर और उसके रहस्य का पता लगाने मार्गदर्शन दे सकता है.'

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

लोगों ने उनके चंद्रयान-3 को लेकर हाल ही में किए गए ट्वीट को लेकर सवाल पूछे. दरअसल, प्रकाश राज ने चंद्रयान की चांद पर लैंडिंग से पहले उसका मजाक उड़ाते हुए एक पोस्ट किया ता. यूजर्स ने प्रकाश राज के ट्वीट पर कमेंट करके पूछा कि आपको भी बधाई हो. हमारे चाय वाले और हमारे वैज्ञानिकों ने आज इतिहास रचा है और सभी नफरत करने वालों को एक संदेश दिया है. यह न्यू इंडिया है जो सभी शापों और जोक्स को वरदान में बदल देता है.

चंद्रयान की कामयाबी की जश्न

बता दें कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत के 'मून मिशन' की कामयाबी का जश्न मनाया गया. 40 दिन का सफर पूरा करने के बाद चंद्रयान-3 अपनी मंजिल पर पहुंचा तो पूरा देश खूशी से झूम उठा. गौरतलब है कि भारत ने चांद के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचकर इतिहास रच दिया है लेकिन ISRO सिर्फ चांद पर रुकने वाला नहीं है बल्कि अब बारी सूरज की है. उसके बाद मंगल ग्रह पर भी जाने की तैयारी है. लेकिन फिलहाल ये वक्त मून मिशन की कामयाबी के जश्न का है.

Trending news