Baramulla Encounter: बारामुला के स्कूल में छिपे थे आतंकवादी, सेना ने छाती पर चढ़कर सबक सिखाया, भारत के 3 दुश्मन ढेर
Advertisement
trendingNow12429430

Baramulla Encounter: बारामुला के स्कूल में छिपे थे आतंकवादी, सेना ने छाती पर चढ़कर सबक सिखाया, भारत के 3 दुश्मन ढेर

Jammu Kashmir Terror Attack: बारामूला में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन अभी जारी है. सेना को जल्द ही कुछ और कामयाबी मिल सकती है.

Baramulla Encounter: बारामुला के स्कूल में छिपे थे आतंकवादी, सेना ने छाती पर चढ़कर सबक सिखाया, भारत के 3 दुश्मन ढेर

सैयद खालिद हुसैन, बारामुला:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डोडा रैली (PM Modi Doda Rally) से पहले भारतीय सेना (Army) को लगातार कामयाबी मिल रही है. तीन जिलों में एक साथ कई टीमें आतंकी फन कुचल रही हैं. इस बीच सबसे बड़ी कामयाबी मिली बारामुला में जहां सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में स्कूल की इमारत में छिपे तीन आतंकवादी मारे गए. उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के पट्टन के चक टप्पर इलाके में एक महत्वपूर्ण अभियान में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है. सेना के अधिकारियों ने थोड़ी देर पहले इसकी पुष्टि कर दी है.

पहले एक फिर दो... और फाइनली तीसरा आतंकवादी भी मारा गया

शुक्रवार देर रात शुरू हुई मुठभेड़ तब और बढ़ गई जब सुरक्षा बलों ने एक स्कूल की इमारत में छिपे आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ की. शुरुआती रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि अभियान के शुरुआती चरणों में एक आतंकवादी मारा गया. हालांकि, जैसे-जैसे तलाशी अभियान आगे बढ़ा, दो और अज्ञात आतंकियों को मार गिराया गया, जिससे जहन्नुम गए आतंकवादियों की संख्या वहां बढ़ गई.

सीक्रेट इनपुट पर टॉप सीक्रेट एक्शन

अधिकारियों के अनुसार, अभियान की शुरुआत सेना की 29 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और जम्मू-कश्मीर पुलिस की एक संयुक्त टीम ने की थी. उन्हें चक टप्पर गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विश्वसनीय खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने इलाके की घेराबंदी कर दी.

जब सुरक्षा बल संदिग्ध स्थान की ओर बढ़े, तो छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद भीषण गोलीबारी हुई. ऑपरेशन के दौरान ड्रोन फुटेज में एक हथियारबंद आतंकवादी को अराजकता के बीच पकड़ से बचने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है.

तलाशी अभियान अभी भी जारी है क्योंकि सुरक्षा बल यह सुनिश्चित करने के लिए सतर्क हैं कि क्षेत्र में कोई अतिरिक्त खतरा मौजूद न हो. इस क्षेत्र में 1 अक्टूबर को मतदान होने वाला है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news