Sharad Pawar News: शरद पवार को बीजेपी के ऑफर की अटकलें, टेंशन में महाविकास अघाड़ी!
Advertisement
trendingNow11827339

Sharad Pawar News: शरद पवार को बीजेपी के ऑफर की अटकलें, टेंशन में महाविकास अघाड़ी!

 BJP Offer to Sharad Pawar: क्या बीजेपी ने शरद पवार को किसी तरह का ऑफर दिया है. इस खबर के सामने आने के बाद महाविकास अघाड़ी संकट में है. हालांकि सुप्रिया सुले ने इस तरह की खबर को भ्रामक बताया है.

Sharad Pawar News: शरद पवार को बीजेपी के ऑफर की अटकलें, टेंशन में महाविकास अघाड़ी!

MVA conflict: MVA में इस वक्त हलचल मची हुई है. हलचल की वजह है NCP प्रमुख शरद पवार का भ्रमजाल. जब से अजीत पवार, बड़े नेताओ के साथ मिलकर शरद पवार से अलग हुए है, तब से ही ऐसी तमाम खबरे सामने आ रही है जिसने MVA में असमंजस पैदा कर दिया है. सबसे पहले तो एनसीपी से अलग होने के बाद भी अजीत पवार, प्रफुल्ल पटेल और पार्टी के कई बड़े नेता लगातार शरद पवार से मिल रहे है. इसके साथ ही अभी तक एनसीपी पार्टी के चुनाव चिन्ह को लेकर भी कोई भी गुट कोई कानूनी कारवाई करने की पहल कर रहा है. इसी बीच ख़बर आई कि पुणे में एक उद्योगपति के घर पर चोरी चुपके शरद पवार, अजीत पवार, जयंत पाटिल की गुप्त मीटिंग हुई है. इसी के साथ महाराष्ट्र राजनीति में विपक्ष की भूमिका निभा रहे MVA गटबंधन में टकराव की खबरे भी सामने आने लगीं. 

शरद पवार करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

आज इन्हीं तमाम अटकलों के बीच कांग्रेस और शिवसेना इस वक्त अलग अलग, अपने अपने नेताओ के साथ मीटिंग कर रहे है जिसमे तमाम बड़े नेता मौजूद है. इस बात पर भी विचार किया जा रहा है की क्या भविष्य में MVA से शरद पवार को अलग रख कर चुनाव लडा जा सकता है. क्या बीजेपी ने शरद पवार को किसी तरह का ऑफर दिया है. इस खबर के सामने आने के बाद महाविकास अघाड़ी संकट में है. हालांकि सुप्रिया सुले ने इस तरह की खबर को भ्रामक बताया है. महा विकास आघाडी के भीतर भ्रम की स्थिति को देखते हुए शरद पवार ने इस पूरे मुद्दे पर प्रेस कांफ्रेंस बुलाई महाराष्ट्र के संभाजी नगर में शरद पवार आज शाम 4:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी भूमिका स्पष्ट करेंगे.सवाल यह है कि इस तरह की खबरें कहां से आईं. दरअसर महाराष्ट्र के ही एक पूर्व सीएम ने दावा किया था कि पुणे में व्यापारी के घर हुई बैठक में अजित पवार और शरद पवार ने आगे की संभावनाओं पर विचार किया था.

Trending news