मैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने नहीं देखता… बृजभूषण सिंह के साथ ऐसा क्या हुआ कि कहने लगे ऐसी बात
Advertisement
trendingNow12359553

मैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने नहीं देखता… बृजभूषण सिंह के साथ ऐसा क्या हुआ कि कहने लगे ऐसी बात

Brij Bhushan Sharan Singh: बीजेपी नेता और पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि भाजपा अब मुझे कभी मौका नहीं देगी. मुझे पता है कि पार्टी मुझे मौका नहीं देगी. मैं 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' नहीं देखता, जो देखना चाहे, देख लें.

मैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने नहीं देखता… बृजभूषण सिंह के साथ ऐसा क्या हुआ कि कहने लगे ऐसी बात

Brij Bhushan Sharan Singh News: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज के पूर्व सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृज भूषण शरण सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) उन्हें दूसरा मौका नहीं देगी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं मुंगेरीलाल की तरह सपने नहीं देखता. बता दें कि बृज भूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में कैसलगंज लोकसभा सीट से टिकट नहीं दिया था. हालांकि, पार्टी ने इस सीट से उनके बेटे को उतारा था.

जो देखना चाहते हैं, देख सकते हैं सपने: बृज भूषण शरण सिंह

बृज भूषण शरण सिंह ने गोंडा के परसपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, 'भाजपा अब मुझे कभी मौका नहीं देगी. मुझे पता है कि पार्टी मुझे मौका नहीं देगी. मैं मुंगेरीलाल की तरह सपने नहीं देखता. जो देखना चाहते हैं, देख सकते हैं. बता दें कि बृज भूषण सिंह सोमवार को गोंडा के परसपुर में पिछले दिनों हुई सपा नेता ओमप्रकाश सिंह की हत्या के बाद उनके परिजनों से मिलने पहुंचे थे.

कैसरगंज से बृज भूषण सिंह के बेटे ने दर्ज की जीत

इस साल लोकसभा चुनाव के दौरान जब मई में बृज भूषण शरण सिंह से पूछा गया कि क्या यौन उत्पीड़न के आरोपों के कारण उन्हें चुनाव में टिकट नहीं मिला, तो उन्होंने कहा था, 'मेरे बेटे को टिकट मिल गया है.' बता दें कि बीजेपी ने कैसरगंज लोकसभा सीट से बृज भूषण सिंह की जगह उनके बेटे करण भूषण सिंह को मैदान में उतारा था, जिन्होंने जीत दर्ज की. इससे पहले कैसरगंज सीट पर 2009 से लगातार तीन बार बृज भूषण सिंह ने जीत दर्ज की थी.

कोई गलती नहीं की तो उसे स्वीकार क्यों करूंगा: बृज भूषण सिंह

पिछले साल बृज भूषण शरण सिंह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर हुए बड़े विवाद और देश के शीर्ष पहलवानों द्वारा कई सप्ताह तक चले विरोध प्रदर्शन के बाद भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख पद से हटा दिया गया था. इसके बाद उन्हें लोकसभा चुनाव भी नहीं लड़ने दिया गया. इस मामले की सुनवाई पिछले सप्ताह शुरू हुई है. बृज भूषण सिंह पर यौन उत्पीड़न, महिला के खिलाफ बल प्रयोग और आपराधिक धमकी से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराएं लगाई गई हैं. इस पर उन्होंने किसी भी गलत काम से इनकार करते हुए खुद को निर्दोष बताया है उन्होंने कहा था, 'जब मैंने कोई गलती नहीं की है, तो मैं उसे क्यों स्वीकार करूंगा?'

बृजभूषण सिंह ने की सीएम योगी की तारीफ

समाजवादी पार्टी के नेता ओम प्रकाश सिंह की दिनदहाड़े हत्या के बाद उनके परिजनों से मिलने पहुंचे बृजभूषण शरण सिंह ने सीएम योगी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार अपराधियों का समर्थन नहीं करती. ओम प्रकाश सिंह की हत्या के मामले में पुलिस काम कर रही है. मैं मुख्यमंत्री से आर्थिक मदद की मांग करता हूं.'

Trending news