Sonali Phogat Murder Case: 22 अगस्त की रात को सोनाली फोगाट के साथ क्या हुआ था? आरोपी सुधीर सांगवान ने बताई पूरी Story
Advertisement

Sonali Phogat Murder Case: 22 अगस्त की रात को सोनाली फोगाट के साथ क्या हुआ था? आरोपी सुधीर सांगवान ने बताई पूरी Story

Goa Police:  सुधीर सांगवान का कबूलनामा सामने आया है. जी न्यूज के पास सुधीर का वो बयान है जो उसने गोवा पुलिस को दिया था. हम आपको सुधीर सांगवान के लिखे हुए एक-एक शब्द बताएंगे.

 

Sonali Phogat Murder Case: 22 अगस्त की रात को सोनाली फोगाट के साथ क्या हुआ था?  आरोपी सुधीर सांगवान ने बताई पूरी Story

Sudhir Sangwan Statement: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट हत्याकांड में आरोपी सुधीर सांगवान का कबूलनामा सामने आया है. जी न्यूज के पास सुधीर का वो बयान है जो उसने गोवा पुलिस को दिया था. हम आपको सुधीर सांगवान के लिखे हुए एक-एक शब्द बताएंगे. जी न्यूज के पास 22 अगस्त की रात की पूरी कहानी की कॉपी भी है. उस रात को सोनाली फोगाट के साथ क्या हुआ था, सोनाली को MDMA ड्रग्स किसने दी थी, ये सब हम इस खबर में बताएंगे. 

सुधीर ने कबूलनामे में क्या लिखा? 

सुधीर का जो कबूलनामा है उसमें लिखा है, मैं सुधीर पाल मेरी दोस्त सोनाली फोगाट और हमारा दोस्त सुखविंदर सिंह 22 अगस्त 2022 को गोवा में अंजुना, नॉर्थ गोवा के ग्रैंड लियोनी रिसोर्ट में रहने के लिए आए. दोपहर के करीब 2:30 बजे हमने होटल के रूम में चेकइन किया. शाम के 4:30 बजे सोनाली फोगाट जी ने सुखविंदर सिंह को MDMA ड्रग खरीद कर लाने को बोला. हम तीनों को MDMA ड्रग्स का नशा करने की इच्छा थी.

करीब 8:30 बजे सुखविंदर सिंह हमारे कमरे में आकर बोला कि 4 ग्राम MDMA ड्रग्स के लिए 12 हज़ार की जरूरत है और वह होटल ग्रैंड लियोनी के रूम ब्वॉय से MDMA ड्रग मंगवाएगा. मैंने उसको 5 हज़ार नकद दिए और उसको बोला कि अपनी तरफ से वह 7 हज़ार देगा. उसके बाद करीब 9 बजे सुखविंदर सिंह हमारे कमरे में आया और उसके हाथ में एक छोटा सा पैकेट था जिसमें बिना रंग वाला केमिकल था. सुखविंदर बोला कि वह MDMA है.
सोनाली जी ने सुखविंदर से पैकेट लिया और थोड़ा पोर्शन लिया और वह बारीक करके 2 लाइनें बनाई. हम तीनों ने नाक से MDMA खींचने का तय किया था. हम तीनों ने दो-दो लाइनें नाक से खींची.

हम तीनों ने कर्लिज बीच क्लब जाने का प्लान किया था. रात करीब 11:30 बजे मैं सोनाली और सुखविंदर दो स्कूटर लेकर कर्लीज के लिए निकले. उसी दौरान एक लड़की वानया और उसकी दोस्त जो सुखविंदर को पहले से जानती थी, वह भी अपनी सहेली को लेकर स्कूटर पर कर्लिज के लिए निकल गई, जो रूम पर से बची हुई MDMA उसमें से थोड़ी सी मैंने प्लास्टिक की खाली बोतल में डाल कर मेरे साथ ले ली और बाकी का बचा हुआ MDMA मैंने उसी प्लास्टिक में रखा और मैंने वह प्लास्टिक मेरी जेब में डाल दिया.

हमने कर्लिज बीच क्लब में डांस फ्लोर के नजदीक पहले से टेबल लिया और हमने बीयर, ऑरेंज जूस, कॉकटेल और केक मंगवाई और पानी की बोतल भी मंगवाई. उसी दौरान हम पांच लोग थे. कर्लिज रेस्टोरेंट्स पर मैंने जिस बोतल में MDMA लाया था उसमें पानी डाला और वह बोतल सोनाली जी ने अपने पास ली और मिक्स किया. एक पानी में घुली हुई MDMA मैंने सोनाली और सुखविंदर ने बारी-बारी में पी ली.

रात के करीब 12:45 बजे हम तीनों डांस फ्लोर पर डांस करने के लिए गए. हम तीनों रात के 2:00 से 2:30 तक डांस कर रहे थे. उसके बाद सोनाली जी ने मुझे बोला कि उनको वॉशरूम जाना है और मैंने उनको बाएं बाजू की टॉयलेट में लेकर गया. वह लेडीज टॉयलेट में उल्टी कीं. उसी वक्त मुझे महसूस हुआ कि सोनाली जी को MDMA ड्रग्स का ओवरडोज हो गया है. उसी दौरान मैंने खाली बोतल जिसमें MDMA मिक्स की थी उसमें मैंने MDMA ड्रग्स का पैकेट डाल दिया और वह बोतल का ढक्कन लगाया और वह बोतल मैंने लेडीज टॉयलेट के फ्लश टैंक में डाल दिया और फ्लश टंकी का ढक्कन बंद कर दिया. फिर उसके बाद हम दोनों वापस डांस फ्लोर पर चले गए. उसी बीच सोनाली बीच-बीच में पानी मांगती रही और मैं पिलाता रहा. 

सुबह तकरीबन 4:30 बजे सोनाली जी वापस मुझे लेडीज टॉयलेट लेकर जाने के लिए बोलीं और मैं उनको लेकर गया. तब नशे की हालत में उनके पांव लड़खड़ा रहे थे और वह वहीं टॉयलेट के पास बैठ गईं. फिर मैंने उनको सहारा देकर टॉयलेट में ले गया. सोनाली ने उस दिन गुलाबी रंग की और नीले रंग की जींस पहनी थी. बाद में मैंने उनको बोला कि उनको ड्रग्स का नशा ज्यादा हो गया है और वह चल नहीं पाएंगी. मैंने उनको पानी पिलाया और उनको टॉयलेट में नीचे जमीन पर बैठाया और मैं उनको पानी पिलाता रहा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news