देश के सभी भ्रष्ट नेता सुन लें.. बीजेपी ने अब अमिताभ बच्चन के जरिए दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow12003882

देश के सभी भ्रष्ट नेता सुन लें.. बीजेपी ने अब अमिताभ बच्चन के जरिए दी चेतावनी

Dhiraj Sahu: अमिताभ बच्चन की एक फिल्म का वीडियो बीजेपी ने शेयर किया है जिसमें अमिताभ का किरदार काला धन को लेकर लोगों को आगाह करते हुए नजर आ रहा है. यह वीडियो बीजेपी की तरफ से क्यों पोस्ट किया गया, इसे समझने की जरूरत है.

देश के सभी भ्रष्ट नेता सुन लें.. बीजेपी ने अब अमिताभ बच्चन के जरिए दी चेतावनी

Corruption In India: धीरज साहू केस के बाद बीजेपी जबरदस्त तरीके से कांग्रेस पर हमलावर है. एक तरफ पीएम मोदी ने सीधा निशाना कांग्रेस पर साधा तो वहीं उनकी पूरी पार्टी फ्रंट-फुट पर खेल रही है. पीएम ने पहले ही लिखा कि देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के 'भाषणों' को सुनें. जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है. तो वहीं अब बीजेपी के आईटी सेल के हेड ने भी बीजेपी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने अमिताभ बच्चन की एक पुरानी फिल्म का वीडियो शेयर किया है जिसमें अमिताभ का किरदार काला धन को लेकर लोगों को आगाह करते हुए नजर आ रहा है. यह वीडियो बीजेपी की तरफ से क्यों पोस्ट किया गया, इसे समझने की जरूरत है.

'मेरी बात ध्यान से सुनिए...
यह वीडियो अमिताभ बच्चन की एक फिल्म का है. इसमें वे कहते हैं, 'मेरी बात ध्यान से सुनिए. मुझे अंदर से खबर मिली है कि साल के खत्म होते होते, सरकार का रवैया कुछ ऐसा होने वाला है कि किसी भी काले धंधे को सर छुपाने की जगह नहीं मिलेगी. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अमित मालवीय ने कैप्शन भी ऐसा लिखा जो चेतावनी के लहजे में नजर आया. उन्होंने लिखा, 'धीरज साहू और इंडिया के सभी भ्रष्ट नेता सुन ले, इस करप्शन की दुकान को बंद करने का समय आ गया है.' यह वीडियो फिलहाल जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स कह रहे हैं बीजेपी ने ऐसा मैसेज देने के लिए अमिताभ बच्चन की फिल्म का सहारा लिया है.

बीजेपी जिस तरह से हमलावर उसके कई मायने
धीरज साहू मामले में पीएम मोदी और बीजेपी जिस तरह से हमलावर है उसके कई मायने हैं. इसे समझने की जरूरत है कि कैसे 2024 के लोकसभा चुनाव में धीरज साहू के करप्शन का मामला कांग्रेस और उसके इंडिया गठबंधन को चोट पहुंचाता रहेगा. क्या बीजेपी को एक और मारक हथियार धीरज साहू के रूप में मिल गया है. 'मोहब्बत की दुकान' खोलने वाले राहुल गांधी इस पर क्या प्रतिक्रिया देंगे यह देखने लायक होगा. राजनीतिक एक्सपर्ट्स का मानना है कि यकीनन यह मुद्दा बड़ा है और बीजेपी के लिए एक और मुद्दा मिल गया है. मिशन 2024 में जुटी कांग्रेस के लिए यह एक झटके जैसा है.

कांग्रेस के लिए यह झटके जैसा
उधर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के यहां पकड़ा गया कैश किसी भी एजेंसी द्वारा एक ही ऑपरेशन में पकड़ा गया 'अब तक का सबसे अधिक' काला धन बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक जब्त की गई रकम अब 300 करोड़ तक पहुंच गई है. आयकर विभाग की टीम इस बात का पता लगा रही है कि साहू ने और कितनी काली कमाई छुपा रखी है. इसी को लेकर साहू के घर पर इनकम टैक्स की रेड जारी है. इधर पीएम मोदी समेत कई बीजेपी नेता कांग्रेस पर हमलावर हैं. उधर कांग्रेस इस मामले पर बोलने से बच रही है. 

Trending news