Bihar News: सहेली को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो कर दी नाबालिग की हत्या, फिर माता-पिता ने मिलकर...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2440659

Bihar News: सहेली को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो कर दी नाबालिग की हत्या, फिर माता-पिता ने मिलकर...

Bihar News: बिहार के बेतिया में हुए नाबालिग लड़की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में उसकी सहेली और माता पिता को गिरफ्तार किया है.

बेतिया पुलिस

बेतिया: बेतिया पुलिस ने हाल ही में हुए एक नाबालिग बच्ची के हत्याकांड का खुलासा किया है. दरअसल बेतिया के शिकारपुर थाना अंतर्गत एक गांव में एक सप्ताह पहले एक नाबालिग बच्ची का शव जलकुम्भी में मिला था. बच्ची 11 सितंबर को घर से लापता हो गई थी और 12 सितंबर को लपाता बच्ची की मां ने शिकारपुर थाना में मामला दर्ज कराया था. 13 सितंबर को पुलिस ने लड़की का शव जलकुम्भी में बरामद किया था. पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन कर दिया है. मामले बेतिया एसपी ने जो खुलासे किये है उसे सुनकर कोई हैरान है.

पुलिस ने बताया कि नाबालिग बच्ची की हत्या उसकी सहेली और सहेली के प्रेमी ने की थी. घटना वाले दिन नाबालिग बच्ची सहेली के घर गई तभी उसने सहेली को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद दोनों ने नबालिग बच्ची से माफ़ी मांगी और किसी से नहीं कहने की बात कही. इसके बाद नाबालिग बच्ची चली गई लेकिन प्रेमी प्रेमिका को अपनी बदनामी का डर सताने लगा फिर सहेली ने नाबालिग बच्ची को अपने घर बुलाया और प्रेमी प्रेमिका ने मिलकर उसकी हत्या कर दिया. हत्या के बाद प्रेमी अशरफ शेख फरार हो गया. वहीं बच्ची का शव प्रेमिका के घर में ही रह गया.

ये भी पढ़ें- Darbhanga Airport: अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनेगा दरभंगा एयरपोर्ट, संजय झा ने केंद्रीय मंत्री को सौंपा ज्ञापन

शाम में जब लड़की की मां उसके घर आई तो लड़की ने अपनी सहेली की हत्या की बात बताई. मां ने पूरी बात अपने पति को बताई. जिसके बाद पति पत्नी ने मिलकर शव को घर के समीप जलकुम्भी वाले खेत में ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने इस मामले में शेख अशरफ, किरण देवी और उसकी नबालिग लड़की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले के खुलासे में एक और नाबालिग लडके की अहम भूमिका है. जो घटना के दिन छुप कर प्रेमी प्रेमिका का मिलने का वीडियो बनाया था. उसी क्रम में जिस नबालिग लड़की की हत्या हुई थी उसको भी घर से निकलते वीडियो शूट हो गया था. दो दिन नाबालिग का जब शव मिला तो युवक ने ये वीडियो पुलिस को दे दिया. जिसके आधार पर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में मृतका सहेली, उसके प्रेमी अशरफ शेख और उसकी मां किरण देवी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं सहेली का पिता विक्की कुमार फरार है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news