तेज रफ्तार बस ने महिला को कुचला, बेटी की शादी के लिए खरीदारी करने जा रही थी दिल्ली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2188108

तेज रफ्तार बस ने महिला को कुचला, बेटी की शादी के लिए खरीदारी करने जा रही थी दिल्ली

Bihar News in Hindi: बिहार के सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र के अमहा वार्ड 6 में एनएच 106 पर एक तेज रफ्तार बस ने महिला को कुचल दिया, जिससे महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है.

बस ने मारी महिला को टक्कर

सुपौल: Bihar News in Hindi: बिहार के सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र के अमहा वार्ड 6 में एनएच 106 पर एक तेज रफ्तार बस ने महिला को कुचल दिया, जिससे महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है. इस दौरान करीब 3 घंटे से यातायात प्रभावित है.

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, अमहा निवासी संजय पाठक की पत्नी खुशबू कुमारी बस पर चढ़ने के लिए सड़क पार कर रही थी, इसी दौरान पीछे से एक तेज रफ़्तार से आ रही अन्य बस ने महिला को कुचल दिया. इस दुर्घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, इस घटना के विरोध में अक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया, जिससे सड़क पर आवाजाही बंद हो गई है. करीब 3 घंटे से सड़क जाम है. 

जानकारी के अनुसार, मृतक खुशबू कुमारी को एक बेटी एक बेटा है. उनकी बेटी की कुछ दिनों में शादी होने वाली थी. इसी की खरीदारी करने के लिए वो पति और बच्चे के साथ दिल्ली जा रही थी. इसी दौरान ये दुर्घटना हुई. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, आसपास के लोगों ने इस घटना के बाद पुलिस पर सवाल उठाए हैं. 

गुस्साए लोगों ने कहा कि इस घटना के बाद अभी तक पुलिस प्रशासन मौके पर नहीं आया है. इसके अलावा उन्हें प्रशासन की तरफ से कोई भी आश्वासन मिला है. इस वजह से गांव के लोगों में काफी ज्यादा गुस्सा है. गांव के लोग  दोषी बस चालक के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

Trending news