Supaul News: स्कूल की छत से गिरकर घायल हुआ छात्र, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2181136

Supaul News: स्कूल की छत से गिरकर घायल हुआ छात्र, इलाज के दौरान हुई मौत

Bihar News: अनिल यादव का 13 वर्षीय पुत्र ओम कुमार स्कूल गया था जहां वो छत पर खेलने के दौरान गिर गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद घायल बालक को छातापुर के नजदीक एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद उसे रेफर कर दिया गया.

Lok Sabha Election 2024: महागठबंधन की पप्पू यादव ने बढ़ाई मुश्किलें, चुनावी मैदान में उतरने को तैयार

सुपौल: सुपौल में स्कूल की छत से गिरकर 13 वर्षीय कक्षा-6 के छात्र की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज जांच में जुट गई है.

बता दें कि यह मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के हरिहर पट्टी वार्ड न 11 स्थित प्राथमिक विद्यालय बहेरवा धार से पूर्व की बताया जा रहा है. परिजनों ने बताया कि कल अनिल यादव का 13 वर्षीय पुत्र ओम कुमार स्कूल गया था जहां वो छत पर खेलने के दौरान गिर गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद घायल बालक को छातापुर के नजदीक एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद उसे रेफर कर दिया गया. घायल छात्र को सहरसा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां देर रात घायल छात्र ओम कुमार की मौत हो गई. छात्र की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि किसी अन्य छात्र ने ओम कुमार को नशीली पदार्थ खिलाकर उसे धकेल दिया. जिसके चलते यह घटना घटी है. खैर जो भी मामला हो जब तक इस मामले में पुलिस की जांच पूरी नहीं होती कुछ भी कहना मुश्किल है.

हालांकि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज जांच में जुट गई है. घटना की बाबत स्कूल के एचएम नरेश यादव ने बताया कि ओम कुमार उस विद्यालय का छात्र नहीं था. किसी अन्य विद्यालय में उसका नामांकन था. घटना कैसे हुई इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. घटना की बाबत त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

इनपुट- सुभाष झा

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: महागठबंधन की पप्पू यादव ने बढ़ाई मुश्किलें, चुनावी मैदान में उतरने को तैयार

 

Trending news